Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah New Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में दो नाम ऐसे हैं जो कोई जोड़ी तो नहीं है लेकिन इन दोनों का जिक्र हमेशा होता रहता है. ये हैं जेठालाल और बबीता जी. भई बबीता जी की बात हो और जेठालाल का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. अब एक बार फिर दोनों चर्चा में है. जेठालाल से आखिर ऐसा क्या हो गया कि उन्हें बबीता जी के हाथ पांव जोड़ने पड़ रहे हैं. जेठालाल तो बबीता जी को ठेस पहुंचाने की भूल सपने में भी नहीं सकते तो भला इस बार ऐसा क्या हुआ कि जेठालाल को जोड़ने पड़ गए हाथ.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जेठालाल से हो गई ये बड़ी मिस्टेक
हुआ ये कि बबीता जी के कान का झुमका सोसायटी के कम्पाउंड में कहीं गिर गया जिसे अय्यर और बबीता ढूंढ रहे थे कि तभी वहां पर जेठालाल आ गए और बात पता चलने पर वो भी बबीता जी का झुमका ढूंढने लगे कि तभी जेठालाल के पांव के नीचे आकर बबीता जी का झुमका टूट गया. ये जानने के बाद को जेठालाल के पांव तले जमीन ही खिसक गई और वो इस बात को छिपाने की कोशिश करने लगे लेकिन अय्यर को शक हुआ तो उन्होंने इसका पता लगा ही लिया और सारी बात बबीता जी को बता दी. 



क्या जेठालाल से नाराज हुईं बबीता जी
अब सच जानने के बाद क्या बबीता जी जेठालाल से रूठ जाएंगी. क्या बबीता जी का दिल ये सच जानकर टूट जाएगा कि झुमका जेठालाल से टूटा है या फिर वो गलती समझकर इसे माफ कर देंगी. खैर, बबीता जी का फैसला जो होगा सो होगा लेकिन जेठालाल इसे अपनी जिंदगी की सबसे बड़ी भूल समझकर माफी मांग रहे हैं वो भी बबीता जी के सामने हाथ जोड़कर और ये देख अय्यर काफी खुश हैं.       


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर