Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest news: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हाल ही में तेजी से कुछ नए किरदारों को जोड़ा जा रहा है तो कुछ पुराने किरदारों की वापसी की जा रही है. इसी बीच खबर थी कि दयाबेन (Dayaben) और मेहता साहब (Mehta Sahib) की वापसी का भी पूरा इंतजाम किया जा रहा है. जिसके लिए नए चेहरों की तलाश भी शुरू कर दी गई थी. लेकिन अब खबर आ रही है कि फिलहाल मेकर्स ने इन किरदारों की तलाश बंद कर दी है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नहीं होगी दयाबेन और मेहता साहब की एंट्री
दयाबेन के किरदार में दिशा वकानी कई सालों से शो से नदारद हैं तो वहीं लगभग डेढ़ महीने पहले शैलेश लोढ़ा भी शो को अलविदा कह चुके हैं. वो हालिया किसी भी एपिसोड में नजर नहीं आ रहे हैं. हाल ही में शो के निर्माता असित मोदी ने ये तहा था कि चाहे कुछ भी हो शो में दयाबेन का किरदार वापस जरूर लौटेगा जिससे दर्शकों ने राहत की सांस ली थी. लेकिन दिशा वकानी फिर मां बन चुकी हैं और अब उनकी शो में आने की सभी उम्मीदें खत्म सी ही हो गई है. ऐसे में कहा जा रहा था कि इन किरदारों के लिए अब ऑडिशन लिए जा रहे हैं. पर अब खबर आई है कि फिलहाल ऑडिशन भी रोक दिए गए हैं और अब शो में फिलहाल दयाबेन नहीं आएंगी.


नए नट्टू काका की हुई वापसी
हालांकि एक-एक कर कुछ किरदारों को शो से जोड़ा भी जा रहा है. पिछले 9 महीने से शो में नट्टू काका का किरदार नहीं दिख रहा था. घनश्याम नायक के निधन के बाद इस रोल के लिए अब परफेक्ट चेहरा मिल चुका है. किरण भट्ट अब नट्टू काका का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं शो में बिट्टू नाम का एक नया रोल भी जोड़ा गया है जो इन दिनों शो में नजर आ रहा है. फिलहाल ये किरदार परमानेंट है या अस्थायी ये समय आने पर ही पता चल पाएगा. 



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर