Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Episode: भई जेठालाल (Jethalal) की कुंडली भी कमाल है. वो जो भी करना चाहते हैं होता उससे उलट ही है. वो जाते हैं बाएं हैं लेकिन पहुंच दाएं जाते हैं. अब कोई इसमे कर भी क्या सकता है. एक बार फिर कुछ ऐसा ही हो गया है. वो निकले तो थे चांद पर जमीन खरीदने लेकिन वहीं से औंधें मुंह गिर पड़े. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

यूं तो जेठालाल बड़े फ्रॉड का शिकार होने से बाल-बाल बच गए. हुआ ये कि वो चांद पर जमीन बेचने वाली कंपनी में पहुंचे. जमीन खरीदने ही वाले थे कि पुलिस ने पत्रकार पोपटलाल के साथ मिलकर छापा मार दिया. हालांकि जैसे तैसे जेठालाल तो वहां से बचकर निकल आए और पुलिस के झमेले में नहीं फंसे लेकिव इस इसकी खुशी से ज्यादा उन्हें दुख इस बात का है कि वो बबीता जी के लिए गिफ्ट क्या दें वो ये समझ ही नहीं पा रहे हैं. 



बबीता जी के गिफ्ट के चक्कर में पड़ जाते लेने के देने 
जी हां..इन दिनों जेठालाल के सिर पर बस एक ही बात सवार है वो ये कि उन्हें बबीता जी के लिए गिफ्ट खरीदना है और वो भी ऐसा जिसका संबंध चांद से हो. क्योंकि चांद ही वो चीज है जो बबीता जी को सबसे ज्यादा पसंद है और एक बार उन्होंने कोई ख्वाहिश जाहिर कर दी तो फिर जेठालाल उसे पूरा करके ही दम लेते हैं. ऐसे में वो ढूंढ रहे हैं वो चीज जो चांद से जुड़ी हो और उसे वो बबीता जी को गिफ्ट कर सके. इसी चक्कर में वो बड़े फ्रॉड का शिकार होने से बचे. लेकिन अब सवाल ये कि आखिर गिफ्ट क्या दें इस सवाल का जवाब जेठालाल को कब मिलेगा और ये पहेली आखिरी सुलझाएगा कौन?  खौन है जो जेठालाल को गिफ्ट का सही सजेशन देगा और सारी परेशानी दूर हो जाएगी.