मुसीबत में Anupamaa! वनराज शाह के बाद काव्या ने भी छोड़ा शो,बताई शॉकिंग वजह; कहीं डगमगा ना जाए TRP?
Advertisement
trendingNow12433217

मुसीबत में Anupamaa! वनराज शाह के बाद काव्या ने भी छोड़ा शो,बताई शॉकिंग वजह; कहीं डगमगा ना जाए TRP?

Anupamaa में वनराज शाह के बाद एक और लीड एक्टर ने इस शो को छोड़ दिया है. ये खबर फैंस के लिए शॉकिंग है और नाम जानकर और भी तेज झटका लग सकता है. इस शो को छोड़ने की वजह भी हैरान करने वाली है.

 

रुपाली, सुधांशु और मदालसा

After Vanraj This Actress Quit Show: 'अनुपमा' शो के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ टूट पड़ा है. पहले इस शो से वनराज शाह का रोल निभाने वाले एक्टर सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) ने शो को छोड़ दिया तो अब एक और लीड एक्ट्रेस ने शो से किनारा कर दिया है. ये एक्ट्रेस ऐसे हैं जिनके शो से जाने के बाद शो की टीआरपी भी हो सकता है डगमगा जाए. जानिए ये एक्ट्रेस कौन हैं और किस वजह से शो को बीच में ही छोड़ दिया.

कौन हैं ये हसीना?
बीते कुछ दिनों से 'अनुपमा' में काव्या का रोल निभाने वाली मदालसा शर्मा गायब दिखीं. ऐसे में सुगबुगाहट थी कि हो सकता है कि शो से किनारा कर लिया है. लेकिन एक्ट्रेस ने हिंट दिया कि वो शो में वापसी करेंगी. लेकिन अब मदालसा ने खुद ही कंफर्म कर दिया है कि उन्होंने इस शो को अलविदा कह दिया है. 

कैंसर का इलाज करवा रहीं हिना खान बनी दुल्हन, सुर्ख लाल जोड़े में लगीं बला की खूबसूरत; चार्म ऐसा कि देखते ही रहे गए फैंन

 

बताई वजह
काव्या ने टाइम्स नाउ से बातचीत के दौरान शो को छोड़ने की वजह का खुलासा किया है. मदालसा ने कहा- 'जब शो ज्वॉइन किया था तो उनका किरदार एक स्ट्रॉग महिला का था. जिसे शादीशुदा शख्स से प्यार हो जाता है. ग्रे कैरेक्टर की वजह से उनकी शो में काफी ग्रोथ थी. लेकिन अब कहानी काव्या, अनुपमा और वनराज के बारे में नहीं रह गई है.'

प्रेग्नेंट हैं 'कुंडली भाग्य' की 'प्रीता' श्रद्धा आर्या, जल्द आने वाला है नन्हा मेहमान

 

नहीं बचा स्पार्क
एक्ट्रेस ने कहा कि 'मेरे किरदार में वो स्पार्क नहीं बचा था. मैंने सोचा था कि क्रिएटिव टीम मेरे किरदार के साथ कुछ नया करेगी. लेकिन जैसा प्लान था वैसा नहीं हुआ. इसलिए राजन शाही से बात करके किरदार को खत्म करने का फैसला लिया.' आपको बता दें, मदालसा शर्मा मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. शो में अब केवल दो अहम किरदार बचे हैं अनुपमा और अनुज और बाकी दो किरदार काव्या और वनराज शो छोड़ चुके हैं. ऐसे में देखना होगा कि आने वाले वक्त में शो की टीआरपी पर फर्क पड़ेगा या फिर नहीं.

 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.  

Trending news