Taarak Mehta ka Ooltah Chashmah Dayaben News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दयाबेन की वापसी (Dayaben Return) हो ही नहीं रही है. काफी समय से खबरें आ रही हैं कि इस किरदार के लिए नए चेहरे की तलाश चल रही है लेकिन वो चेहरा कौन होगा इस पर सस्पेंस अभी भी बरकरार है. सवाल ये भी है कि क्या इस किरदार के लिए चेहरा फाइनल भी हो चुका है या फिर सारी बातें हवा में ही चल रही हैं. इन सवालों का जवाब मेकर्स ही दे सकते हैं. खैर, अब खबर है कि 28 जुलाई के एपिसोड में दयाबेन की एंट्री शो में हो सकती है. क्यों...चलिए बताते हैं आपको


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

स्पेशल होगा 28 जुलाई का एपिसोड
28 जुलाई का एपिसोड काफी स्पेशल होने वाला है और इसके पीछे एक खास वजह भी है. दरअसल, 14 साल पहले 28 जुलाई को ही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो का आगाज हुआ था. इसी दिन पहला एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था लिहाजा ये दिन शो के लिए बेहद खास है. ऐसे में कहा जा रहा है कि दयाबेन की वापसी इसी खास दिन पर शो में कराई जा सकती है. कुछ समय पहले निर्माता असित मोदी ने कहा भी था कि अब वो इस किरदार को वापस लाने जा रहे हैं. जिसके लिए खास प्लॉट भी तैयार किया जा रहा है. अब जब शो को 14 साल होने जा रहे हैं तो उनकी वापसी भी संभव है. 


कौन बनेगा दयाबेन
अब तक इस रोल के लिए कई नाम सामने आ चुके हैं. पहले कहा गया कि राखी विजान इस रोल को करने जा रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि राखी विजान को रोल ऑफर भी किया गया है लेकिन फिर राखी ने खुद सामने आकर इन खबरों का खंडन किया था.इसके बाद अब हाल ही में ऐश्वर्या सखूजा के नाम की चर्चा भी खूब हुई. लेकिन अब ऐश्वर्या ने भी बातों ही बातों में ये साफ कर दिया है कि वो इस रोल को नहीं करने जा रही हैं. ऐसे में अब दयाबेन कौन होंगी ये देखना दिलचस्प होने वाला है.        


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर