Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा में अक्सर दयाबेन की वापसी को लेकर खबर आती रहती है. पहले काफी समय तक कहा गया कि दिशा वकानी (Disha Vakani) जल्द ही वापसी करेंगी लेकिन जब से उनके दूसरी बार मां बनने की न्यूज आई है तब से ये कन्फर्म हो गया है कि वो शो का हिस्सा नहीं होंगी. और तभी से नई दयाबेन (Dayaben) की तलाश भी शुरू हो गई है. अब कहा जा रहा है काजल पिसल शो में नई दयाबेन बनने जा रही है. जब इस खबर की सच्चाई प्रोड्यूसर असित मोदी से कन्फर्म की गई तो उनका चौंकाने वाला बयान आया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कौन हैं काजल पिसल?
एक्ट्रेस काजल पिसल की बात करें तो वो कुछ इस तरह, सीआईडी, बड़े अच्छे लगते हैं, एक हजारों में मेरी बहना है, साथ निभाना साथिया, उड़ान, नागिन 5, सिर्फ तुम जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में इन दिनों खबर है कि उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन के रोल के लिए ऑडिशन दिया और वो सेलेक्स भी हो गई हैं. जल्द ही उनकी शो में एंट्री हो जाएगी. लेकिन अब प्रोड्सूयर असित मोदी ने इन अटकलों पर पर्दा उठा दिया है. उनके मुताबिक काजल पिसल नई दयाबेन नहीं बनने जा रही हैं.



असित मोदी ने क्या कहा
हाल ही में एक इंटरव्यू में असित मोदी में बताया कि काजल पिसल को लेकर जो खबरे आ रही हैं उनमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने बताया कि वो काजल को जानते भी नहीं हैं. ना ही कभी मुलाकात भी हुई है. ऐसे में ये अफवाह कौन फैला रहा है उन्हें नहीं पता. उनके मुताबिक पहले भी कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके है और वो सब निराधार है. लगे हाथों असित मोदी ने ये भी बता दिया कि फिलहाल इस किरदार के लिए ऑडिशन चल रहे हैं लेकिन कोई भी फाइनल नहीं हुआ है. जब होगा तो इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जाएगी.    


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर