Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा की गोकुलधाम सोसायटी में हंगामा जोरदार मचा है. सोढ़ी गायब हो गया है और हर कोई उसे ढूंढ रहा है लेकिन वो है कि मिलता ही नहीं. वो ना जाने कहां छिप गया है कि इसके बारे में उसके दोस्त तक नहीं जानते. लेकिन इस बीच कुछ ऐसी कन्फ्यूजन हो गई कि जेठालाल को लेने के देने पड़ गए. बापूजी के हाथों शिकार होने वाले हैं जेठालाल. लेकिन आखिर ये माजरा क्या है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पार्टी शार्टी करने के बाद सोढ़ी का बचना रोशन भाभी से मुश्किल था. लेकिन दोस्तों की मदद से वो जा छिपा पोपटलाल के घर. सारा प्लान फुल प्रूफ था लेकिन फिर भी सारी पोल रोशन भाभी के सामने खुल गई. सच ज्यादा देर तक छिप नहीं पाया. लेकिन जब से रोशन भाभी को पता चला है कि सोढ़ी पार्टी शार्टी करके गायब है तो बस वो उसे ढूंढने निकल पड़ी. वो सीधे पहुंचीं पोपटलाल के घर पर जहां उन्हें सोढ़ी नहीं मिला क्योंकि वो मौका देखकर गायब हो गया. इसके बाद हर किसी के घर पर ढूंढा गया लेकिन रोशन का कहीं पता नहीं चला. लेकिन इस बीच जेठालाल सबके निशाने पर आ गए. 



घर से गायब मिले जेठालाल
हुआ ये कि जब सभी जेठालाल के घर पर चेक करने पहुंचे तो वो वहां पर नहीं मिला. बस फिर क्या था सभी को लगा कि जेठालाल ही सोढ़ी को कहीं छिपाने गया है और ये जानकर चंपक चाचा का गुस्सा सांतवे आसमान पर चढ़ गया. और जैसे ही जेठालाल थोड़ी देर बाद लौटा तो बस बापूजी ने उठाई झड़ी और लगा दी दौड़ जेठालाल के पीछे. इस चक्कर में बेचारे अय्यर की भी पिटाई हो गई. लेकिन सच ये था कि सोढ़ी का पता जेठालाल को भी नहीं था बल्कि वो तो नट्टू काका को पैसे देने घर से निकले थे. अब सवाल ये कि आखिर सोढ़ी है तो है कहां.