'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दया भाभी के रोल में दिशा वकानी काफी पॉपुलर हुईं. उन्होंने सालों तक इस शो में काम किया और जेठालाल के साथ उनकी जोड़ी खूब जमी. मगर मां बनने के बाद उन्होंने शो को छोड़ दिया. कई साल हो चुके हैं लेकिन आज भी मेकर्स दिशा वकानी को रिप्लेस नहीं कर पाए हैं. फैंस आज भी इंतजार करते हैं कि आखिर फैंस की चहेती दया भाभी कब लौटेंगी? खैर ये तो जवाब मेकर्स ही दे सकते हैं. मगर इस बीच दिशा वकानी की एक बड़ी ही खास फोटो वायरल हो रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

दिशा वकानी ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने टीवी के साथ साथ फिल्मों में भी काम किया है. उन्होंने तो ऐश्वर्या राय के साथ भी काम किया है. जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ये ऐश्वर्या की फिल्म की ही है. 


ऐश्वर्या राय के साथ दिशा वकानी
साल 2008 में आशुतोष गोवारिकर की फिल्म जोधा अकबर में ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन ने काम किया था. फिल्म में दिशा वकानी भी सपोर्टिंग रोल में थीं. इस तस्वीर में दिशा ऐश्वर्या के बगल में ही नजर आ रही हैं.



कब छोड़ा था दया ने शो
इस फोटो को देखने के बाद कई यूजर्स ने तो खूब मीम्स भी बनाए. कुछ दिशा की एक्टिंग को मिस कर रहे हैं तो कुछ उन्हें दया के रोल में फिर से देखना चाहते हैं. मालूम हो दया ने साल 2017 में तारक मेहता शो को अलविदा कहा था.