Nidhi Bhanushali Bold Photos: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की पुरानी सोनू यानी एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) का लुक और लाइफ स्टाइल अब पूरी तरह से बदल चुके हैं. निधि ने हिट सिटकॉम में सोनू भिड़े का किरदार निभाया था. सालों पहले सीरियल को अलविदा कहने के बाद भी निधि की सोशल मीडिया फॉलोइंग, काफी तगड़ी है. निधि ने अब वेबसर्फिंग करते हुए एक ऐसी तस्वीरें शेयर की है जिसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे. निधि की फोटोजा आए दिन सोशल मीडिया पर कहर ढाती हैं और उनकी डेयरिंग वाली फोटोज में तो उन्हें देख सांसे सी थम रही हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

निधि हुईं लहरों पर सवार


निधि ने खुद की सर्फिंग करते हुए बहुत ही खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर कई बार शेयर की है. हम जिस तस्वीर की बात कर रहे हैं उ, तस्वीर में वह मल्टीकलर मोनोकनी पहने हुए बीच समंदर में सर्फिंग बोर्ड पर खड़ी हुई नजर आ रही हैं. उनके ठीक पीछे एक बड़ी लहर नजर आ रही है और निधि के एक्सप्रेशन बता रहे हैं कि वह हर लहर से लड़ने और उस पर सवारी करने के लिए तैयार हैं. देखिए ये तस्वीर...


 



 


निधि का बोल्ड अंदाज


इसी बोर्ड के साथ निधि ने तीन तस्वीरें शेयर की थीं. पहली तस्वीर में, वह मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं, दूसरी में वह तैरती हुईं दिख रही हैं, और तीसरी में, वह काफी ड्रेमेटिक अंदाज में अपने बालों को झटकती नजर आ रही हैं. 
निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) की बात करें तो वह एक सक्रिय सोशल मीडिया यूजर और बैकपैकर टूरिस्ट हैं. निधि भानुशाली अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी यात्रा से अद्भुत तस्वीरें साझा करती हैं. उसका एक YouTube चैनल भी है जहां वह अपने फॉलोअर्स को देश भर के दौरे पर ले जाती हैं.


 



 


'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'


जब शो की बात आती है, तो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' एपिसोड की गिनती के हिसाब से टेलीविजन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले डेली सिटकॉम का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड रखता है, जिसका प्रीमियर 2008 में हुआ था. यह नाटक तारक मेहता के साप्ताहिक कॉलम 'दुनिया ने ऊंधा चश्मा' पर आधारित है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर