Ali Baba Dastaan-E-Kabul: तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) की मौत के बाद 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' सीरियल पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं. इसके पीछे की वजह सीरियल के दोनों मेन लीड का शो से गायब हो जाना है. तुनिषा शर्मा की मौत हो गई तो वहीं शीजान (Sheezan Khan) एक्ट्रेस की मौत के आरोप में पुलिस कस्टडी में हैं. इसके बाद फैंस को ये समझ में नहीं आ रहा था कि इस सीरियल में इन दोनों को अब कौन रिप्लेस करेगा. वहीं अब ऐसी खबर आई है कि सीरियल में शीजान खान को रिप्लेस करने के लिए मेकर्स तैयार है. यहां तक कि उन्हें एक नया चेहरा भी मिल गया है और वो जल्द ही शीजान के रोल में टीवी स्क्रीन पर नजर आएगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये एक्टर कर सकते हैं रिप्लेस
खबरों की मानें तो शीजान खान (Sheezan Khan) का रोल अब सीरियल में अभिषेक निगम निभा सकते हैं. ई टाइम्स में छपी रिपोर्ट के अनुसार सूत्रों की मानें तो 'अभिषेक निगम (Abhishek Nigam) जल्द ही इस सीरियल के लिए नया प्रोमो शूट करने वाले हैं. हालांकि तुनिषा के किरदार को शो में वापस लाया जाए या फिर नहीं इसे लेकर अभी कोई भी फैसला नहीं लिया गया है. क्रिएटिव टीम हर ऑप्शन देख रही है.' 


 



 


ऐसे होगी शो में एंट्री
रिपोर्ट्स की मानें तो शो में दिखाया जा सकता है कि अली को चोट लग गई है जिसमें उसका फेस खराब हो गया और प्लास्टिक सर्जरी करवानी पड़ी. इसके बाद नए चेहरे के साथ शो में अभिषेक निगम की एंट्री होगी.


 



 


मेकअप रूम में लगाई थी फांसी
तुनिषा शर्मा 'अली बाबा दास्तान-ए-काबुल' सीरियल में मरियम का रोल निभा रही थीं. तुनिषा ने 24 दिसंबर को सीरियल के सेट के मेकअप रूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. जिसके बाद तुनिषा के परिवार वालों की शिकायत पर शीजान को सुसाइड के लिए उकसाने के आरोप में पुलिस ने हिरासत में लिया.फिलहाल शीजान पुलिस कस्टडी में ही हैं.


 


पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं