Aditya Deshmukh Regret Rejecting Nitesh Tiwari Ramayana: फैंस काफी लंबे समय से नितेश तिवारी की 'रामायण' को लेकर एक्साइटेड हो रहे हैं, जिसमें रणबीर कपूर, साई पल्लवी और यश जैसे मल्टी स्टार्स एक साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में सभी इसको लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दरअसल, पिछले साल रिलीज हुई प्रभास और कृति सेनन की 'आदिपुरुष' के फ्लॉप होने के बाद सभी की निगाहें अब नितेश तिवारी की 'रामायण' पर लगी हुई हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ओम राउत द्वारा निर्देशित 'आदिपुरुष' को कड़ी आलोचना का सामना करना पड़ा था. ऐसे में अब फैंस को उम्मीद है कि तिवारी इस महाकाव्य के साथ न्याय करेंगे. इस महाकाव्य में रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में नजर आएंगे, जबकि साई पल्लवी को देवी सीता की भूमिका के लिए चुना गया है. इसके साथ 'केजीएफ' स्टार यश रावण और सनी देओल भगवान हनुमान के किरदार में नजर आने वाले हैं. इतना नहीं, न्यूज 18 के मुताबिक, टीवी एक्टर रवि दुबे लक्ष्मण के किरदार में नजर आएंगे. 



आदित्य देशमुख को मिला था 'रामायण' का ऑफर


इतना ही नहीं, इस किरदार के बाद उनकी बॉलीवुड की राह भी खुल जाएगी, लेकिन एक और टीवी एक्टर हैं, जो नितेश तिवारी की इस महाकाव्य के जरिए बॉलीवुड में अपनी राह बनाने के बेहद करीब थे, लेकिन उन्होंने खुद इस ऑफर को ठोकर मार दी. टीवी एक्ट आदित्य देशमुख की जो 'माया: स्लेव ऑफ हर डिज़ायर्स' और मराठी फिल्म 'मी' के लिए जाने जाते हैं, को भी नितेश तिवारी की इस महाकाव्य में काम करने ऑफर मिल रहा था, जिसको उन्होंने ठुकरा दिया. टाइम्स नाउ के साथ इंटरव्यू में उन्होंने बताया क्यों ऑफर रिजेक्ट कर दिया था? 


...जब गृह मंत्रालय से मिथुन को गया कॉल तो कैसा था रिएक्शन? पद्म भूषण मिलने की कहानी एक्टर ने बताई



राजा दशरथ का किरदार हुआ था ऑफर


उन्होंने बताया, 'मैं 'रामायण' में राजा दशरथ का किरदार निभाने के लिए बहुत उत्साहित था, लेकिन मैंने अपनी डेट्स सीरियल 'सुहागन' के लिए दे दीं. इसलिए मेरे पास फिल्म के लिए मना करने के अलावा कोई ऑप्शन नहीं था'. हालांकि, एक्टर के बेड लक ने उनका पीछा नहीं छोड़ा, आदित्य के शो की टीम के साथ कुछ मतभेद हो गए थे, जिसके बाद उन्होंने शो छोड़ दिया था. एक्टर ने कहा, 'एक बार जब वे शो से बाहर हो गए, तो उन्होंने 'रामायण' के निर्माताओं से संपर्क किया और उनसे कहा कि वे अब ये भूमिका निभा सकते हैं, लेकिन तब तक कास्टिंग पूरी हो चुकी थी'.