Krishna Mukherjee: टीवी एक्ट्रेस कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) ने 'ये है मोहब्बतें' शो का हिस्सा बन घर-घर में नाम कमाया. इसके बाद एक्ट्रेस ने 'शुभ शगुन' जैसे डेली सोप के लिए भी काम किया. 'शुभ शगुन' शो के प्रोड्यूसर पर ही कृष्णा मुखर्जी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर बताया कि उत्पीड़न की वजह से वो कईं समस्याओं का सामना कर आ रही हैं. वहीं, ढेर सारे सितारों ने पोस्ट के नीचे कमेंट कर एक्ट्रेस का सपोर्ट किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कृष्णा मुखर्जी ने सुनाई आपबीती 


कृष्णा मुखर्जी ने लंबा पोस्ट शेयर कर पूरे मामले के बारे में बताया है. एक्ट्रेस ने लिखा कि उनमें इसे कहने की हिम्मत नहीं थी, लेकिन इस बार को कहेंगी. उन्होंने लिखा,  'मैं मुश्किल समय से गुजर रही हूं. पिछला डेढ़ साल मेरे लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था. मैं उदास हूं. जब मैं अकेले होती हूं तो बहुत रोती हूं. यह तब शुरू हुआ जब मैंने दंगल टीवी के शो 'शुभ शगुन' के लिए काम शुरू किया. वो मेरी जिंदगी का सबसे खराब फैसला था. मैं इस शो को करना नहीं चाहती थी, लेकिन दूसरों की बातें सुन मैंने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर दिया. ' 



मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहन बेहद खूबसूरत दिखीं आरती सिंह, शादी के बाद पहली फोटो आई सामने


बोलीं - 'मुझे परेशान किया गया'


एक्ट्रेस ने लिखा कि उन्हें प्रोडक्सन हाउस और प्रोड्यूसर ने बहुत परेशान किया. वो कहती हैं, 'मैं बीमार थी और मुझे पैसे भी नहीं मिल रहे थे तो मैंने शूटिंग न करने का फैसला किया. तो उन्होंने मुझे मेरे मेकअप रूम में बंद कर दिया. जब मैं कपड़े बदल रही थी तो वो मेकअप रूम के दरवाजे को पीट रहे थे, जैसे तोड़ देंगे. एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अभी तक 5 महीने की पेमेंट नहीं मिली है. वो इसके लिए कई बार ऑफिस भी जा चुकी हैं. कृष्णा मुखर्जी का कहना है कि वो इसी वजह से एंजाइटी और डिप्रेशन से जूझ रही हैं. 


बॉडी शेम और ट्रोल करने वालों पर बरसीं रश्मि देसाई, बोलीं- हमेशा 21 साल की नहीं दिख सकती


श्रद्धा आर्या, अदिति भाटिया, पवित्रा पुनिया जैसे कई सितारे एक्ट्रेस के पोस्ट के कमेंट सेक्शन में उनका सपोर्ट करते दिख रहे हैं.