नई दिल्ली: टीवी की 'नागिन' मौनी रॉय (Mouni Roy) सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) से शादी करने के बाद मुंबई लौट आई हैं. शादी के बाद मौनी को पति सूरज के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर पहली बार देखा गया. इस खास मौके पर मौनी हाथ जोड़कर मीडिया का अभिनंदन करते नजर आईं. 


पहनी सुर्ख लाल रंग की साड़ी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस खास मौके पर मौनी रॉय ने सुर्ख लाल रंग की साड़ी पहनी हुई हैं. बड़े-बड़े झुमके, हाथ में मेहंदी और मांग में सिंदूर उनके लुक में चार चांद लगा रहा है. वहीं सूरज सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहने हुए दिखे. तस्वीरों में सूरज ब्लैक कलर के गॉगल्स लगाए हुए हैं जो कि उनके लुक पर काफी सूट कर रहा है.


 



लगीं बेहद खुश


इस वीडियो में मौनी रॉय बेहद खुश नजर आ रही हैं. मीडिया को देखते ही एक्ट्रेस ने पति के साथ जमकर पोज दिए. इसके साथ ही दोनों बेहद खुश नजर आए.


दो रीति-रिवाजों से की शादी


मौनी ने बंगाली और साउथ इंडियन स्टाइल दोनों तरह के रीति-रिवाजों से शादी की.  इस शादी में परिवार और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. 


इस जगह लिखवाया पति का नाम


मौनी ने हाल ही में मेहंदी की तीन तस्वीरें शेयर कीं. इन तस्वीरों में मौनी के हाथ में मेहंदी लगी हुई नजर आईं. वहीं एक तस्वीर में मौनी का हाथ कैमरे की तरफ है. जिसमें मौनी के हाथ में पति सूरज नांबियार के अंग्रेजी के दो लेटर SN लिखवाया था.


 



 


कौन हैं सूरज नांबियार


मौनी (Mouni Roy) जहां इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं वहीं सूरज इन सभी से दूर एक इनवेस्टमेंट बैंकर हैं. सूरज का जन्म 6 अगस्त को कर्नाटक के बेंगलुरु में जैन परिवार में हुआ था. अपनी प्रारंभिक स्कूली शिक्षा जैन इंटरनेशनल रेजिडेंशियल स्कूल से की. बाद में, 2008 में, उन्होंने आरवी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग, बेंगलुरु में सिविल इंजीनियरिंग की. सूरज एक बिजनेसमैन होने के साथ दुबई बेस्ड इंवेस्टमेंट बैंकर भी हैं. उनके एक भाई भी हैं. जिनकी इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में सूरज को-फाउंडर भी हैं. ये कंपनी पुणे में हैं.


 


इसे भी पढ़ें: बोल्ड फोटो शेयर कर 'कविता भाभी' फैंस से पूछ रहीं ये सवाल, क्या आपको पता है जवाब?


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें