नई दिल्ली: टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार टीना दत्ता (Tina Datta) का ड्रेसिंग स्टाइल काबिले तारीफ है. वो कुछ भी पहनती हैं उनपर बहुत सूट करता है. 'वैलेंटाइन डे' के दिन टीना दत्ता ने ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर अपनी ग्लैमरस तस्वीर शेयर कर दी है जो वायरल हो रही है.


ट्रांसपेरेंट ड्रेस में झलका हुस्न


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना दत्ता (Tina Datta) ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. तस्वीरों में एक्ट्रेस सफेद रंग का सीक्वेंस वर्क का गाउन पहने हुई हैं जिसमें उनका हुस्न साफ झलक रहा है. 


दिए किलर पोज


तस्वीरों में टीना दत्ता बला की खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए लाइट मेकअप के साथ बालों को ओपन किया हुआ है.


ऐसे विश किया 'वैलेंटाइन डे'


इन तस्वीरों को टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'फेस पर ग्लिटर, आंखों में चमक...सभी को हैप्पी वैलेंटाइन डे.' 


 



 


दीवाने हैं फैंस


टीना दत्ता के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट ने लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


ब्लैक ड्रेस में ढा चुकीं कहर


इससे पहले टीना दत्ता की ब्लैक आउटफिट की तस्वीरें खूब चर्चा में रही थीं. इन तस्वीरों में एक्ट्रेस काउच पर काले रंग की ड्रेस पहने दिखी थीं. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने हेयर ओपन किया था और सटल मेकअप में नजर आईं. इसमें वो बला की खूबसूरत लग रही थीं.


 



 


'इच्छा' का किरदार निभाकर जीता फैंस का दिल


एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो टीना ने 'उतरन' सीरियल में 'इच्छा' का किरदार निभाकर अलग पहचान हासिल कर ली थी. इसके अलावा वह 'फीयर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 7', 'कॉमेडी सर्कस', 'डायन' जैसे कई सीरीयल्स और रिएलिटी शोज में नजर आ चुकी हैं.


 


यह भी पढ़ें- बिना ब्लाउज के कविता भाभी ने पहन ली ऐसे साड़ी, फैंस के छूटे पसीने!


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें