Bigg Boss 18: विवादों में फंसी ‘वायरल भाभी’, एक्स-हसबैंड ने लगाए गंभीर आरोप; बोले- 'उनके खिलाफ घरेलू हिंसा...'
Advertisement
trendingNow12478822

Bigg Boss 18: विवादों में फंसी ‘वायरल भाभी’, एक्स-हसबैंड ने लगाए गंभीर आरोप; बोले- 'उनके खिलाफ घरेलू हिंसा...'

Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 के घर में नजर आ रहीं 'वायरल भाभी' उर्फ हेमा शर्मा विवादों में घरती नजर आ रही हैं. दरअसल, हेमा ने अपने एक्स-हसबैंड पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके बेटे का अपहरण किया. वहीं, अब उनके एक्स-हसबैंड गौरव सक्सेना ने उन पर पलटवार करते हुए आरोप लगाया कि...

Bigg Boss 18 Hema Sharma

Bigg Boss 18 Hema Sharma: इन दिनों सलमान खान के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहीं हेमा शर्मा, जो ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हैं, विवादों में फंसती नजर आ रही हैं. हाल ही में उनके एक्स-हसबैंड गौरव सक्सेना ने अपने चैनल ‘गौरव की कहानी’ में हेमा द्वारा लगाए गए झूठे आरोपों के बारे में खुलकर बात की. गौरव एक एनआरआई हैं जो युगांडा में रहते हैं. गौरव ने अपने व्लॉग में उन महिलाओं का धन्यवाद दिया, जिन्होंने उन्हें बहनों की तरह सपोर्ट किया. 

इन महिलाओं में से कुछ ने उनका युगांडा के घर का नंबर ढूंढकर उन्हें फोन किया और भरोसा दिलाया कि हेमा उन्हें नुकसान नहीं पहुंचाएंग.। एक सूत्र ने ये दावा किया कि गौरव ने अपने दो साल के बेटे के लिए यूट्यूब चैनल शुरू किया है ताकि बड़ा होकर वो ये समझ पाए कि आखिर उनके माता-पिता के बीच क्या हुआ. गौरव ने दावा किया कि हेमा उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दे रही हैं. इसके अलावा, उन्होंने ये भी बताया कि हेमा की पिछली शादी से उनका एक बड़ा बेटा भी है, जो अपने पिता से दूर रह रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

हेमा शर्मा के एक्स-हसबैंड ने बनाया व्लॉग

गौरव के मुताबिक, हेमा बच्चों को अच्छे संस्कार नहीं दे रही. इसके अलावा, उन्होंने यह भी कहा कि हेमा ने उनसे 2.50 करोड़ रुपये का 2 बीएचके फ्लैट खरीदने की मांग की है, वरना उन्हें अपने बेटे से मिलने नहीं दिया जाएगा. गौरव ने कहा कि वे पहले से ही हर महीने हेमा को अच्छी खासी रकम दे रहे हैं, जिसमें उनके घर का किराया भी शामिल है. इसलिए, वे इतना महंगा फ्लैट नहीं खरीद सकते. उन्होंने हेमा को एक सस्ते इलाके में घर खरीदने का सुझाव दिया, लेकिन हेमा ने इसे ठुकरा दिया.

श्रद्धा ने किसको दिया 'स्त्री 2' की सक्सेस का क्रेडिट, कब आएगी इसकी तीसरी किस्त? बोलीं- 'मैं खुद इंतजार नहीं कर...'

हेमा शर्मा ने लगाए एक्स-हसबैंड पर किडनैपिंग के आरोप

गौरव ने बताया कि मार्च 2024 तक वे हेमा पर हर महीने 3 से 4 लाख रुपये खर्च कर रहे थे और अप्रैल 2024 से वे उन्हें हर महीने 1 लाख रुपये दे रहे हैं, क्योंकि अप्रैल के बीच में वे एक-दूसरे से अलग हो गए थे. फिर भी, वे अभी भी उस घर का किराया चुका रहे हैं, जिसमें हेमा रह रही हैं. इससे पहले, हेमा ने गौरव पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनके बेटे का अपहरण किया, लेकिन गौरव का कहना है कि उन्होंने बेटे को अपनी मर्जी से दिया ताकि वो उसके साथ समय बिता सके. गौरव ने ये भी कहा कि हेमा ने उनके खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दर्ज करने की धमकी दी है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

गौरव ने कलर्स चैनल से की मांग

उन्होंने ये जानकर हैरानी जताई कि हेमा रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में नजर आ रही हैं, जो उन्हें बताए बिना उनके बच्चे को छोड़कर चली गईं. साथ ही, गौरव ने कलर्स चैनल से मांग की है कि वे पूरा एपिसोड जारी करें, ताकि लोग इसे खुद देख सकें. बता दें, इस समय सलमान खान के मशहूर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 18’ में नजर आने वाली हेमा शर्मा अपने डांस वीडियो के लिए काफी मशहूर हैं. उन्हें वायरल भाभी के नाम से पहचाना जाता है. इसके अलावा, हेमा शर्मा ‘यमला पगला दीवाना, फिर से’, ‘वन डे: जस्टिस डिलीवर्ड’ और ‘कहां हम कहां तुम’ जैसी कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal  पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news