Urfi Javed and Paras Kalnawat Relationship: उर्फी जावेद अपने स्टाइल और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर लाइम लाइट बटोरती नजर आती हैं. उर्फी सुर्खियों में बने रहने का हर दिन कोई ना कोई कारण ले आती हैं. कभी वह अपने ड्रेसिंग सेंस तो कभी किसी स्टार से जुबानी जंग करती नजर आती हैं. इसबार वह अपने एक्स बॉयफ्रेंड पारस कलनावत को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. हाल ही में उर्फी जावेद के बर्थडे सेलिब्रेशन में पारस कलनावत भी शामिल हुए थे. उर्फी जावेद के बर्थडे पार्टी में उनके एक्स बॉयफ्रेंड पारस को देखकर हर किसी की आंखें चौड़ी हो गई थीं. ऐसे में सवाल उठ रहे हैं कि कहीं फिर से तो उर्फी और पारस के बीच में प्यार की खिचड़ी तो नहीं पक रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी और पारस के बीच क्या है रिश्ता


उर्फी जावेद के रिलेशनशिप को लेकर जिस तरह का कंफ्यूजन इंटरनेट यूजर्स के दिमाग पर छाया है उसे यहां क्लियर कर देते हैं. उर्फी ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान साफ किया है कि वह और पारस केवल अच्छे दोस्त हैं. वहीं अगर बर्थडे पार्टी पर पारस की मौजूदगी की बात करें तो इस पर उर्फी ने कहा, पास्ट को पीछे रखकर मैंने उसे पार्टी का न्योता भेजा था और वह भी पुरानी बातें भूलकर हिस्सा बना था. 



बता दें उर्फी और पारस कलनावत की पहली मुलाकात सीरियल मेरी दुर्गा के सेट पर हुई थी. वहीं दोनों के बीच दोस्ती और प्यार हुआ. उर्फी ने एक शो के दौरान पारस संग अपने रिश्ते पर बात करते हुए कहा था, 'ये कुछ नहीं बस बचपन की गलती है. मैं उसके साथ रिश्ते में आने के एक महीने बाद ही अलग होना चाहती थी. वह एक बच्चा था, जो काफी पॉजेसिव था....उसने मेरे नाम के तीन टैटू अपनी बॉडी पर बनवा लिए. अगर वह अपने पूरे शरीर पर भी मेरे नाम के टैटू बनवा ले तब भी मैं उसके साथ नहीं रहूंगी.'  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर