नई दिल्ली: उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार से कड़कड़ाती ठंड में ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी हैं जिसे देखने के बाद अच्छे अच्छों का पसीना छूट जाएगा. बोल्ड गर्ल उर्फी ने सोशल मीडिया पर पूल में उतरकर मोनोकनी की तस्वीर शेयर की है.ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप के भी मुंह से एक शब्द जरूर निकल जाएगा और वो है- उफ्फ.


पूल में उतरीं उर्फी


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

उर्फी ने कड़कड़ाती ठंड के बीच ऐसी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जिसने लोगों को हिला कर रख दिया है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी उर्फी के इस बोल्ड लुक को देखकर शॉक्ड हैं. 


नीले रंग की पहनीं मोनोकनी 


उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर कर तहलका मचा दिया है.ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में उर्फी नीले रंग की मोनोकनी में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उर्फी ने लाइट मेकअप के साथ हेयर ओपन किया हुआ है. जिसमें उनकी अदाएं कातिलाना हैं.


 



 


 


अदाएं बना रहीं फैंस को दीवाना


इन तस्वीरों में उर्फी ने ऐसी कातिलाना अदाएं दिखाई हैं कि लोग उनके दीवाने हो रहे हैं.तस्वीरों में उर्फी कभी मुस्कुराते हुए दिखाई दीं तो कभी कहीं और देखते हुई...लेकिन सभी तस्वीरों में उनका पोज लोगों के दिलों की धड़कनें बढ़ाने के लिए काफी है.


इससे पहले ड्रेस को लेकर हुई थीं ट्रोल


उर्फी ने हाल ही में पिंक कलर की ड्रेस पहनी थी.अपनी इस ड्रेस को हमेशा की तरह खास बनाने के लिए उर्फी (Urfi Javed) ने ट्यूब टॉप पहना जिसकी नॉट गले के पीछे से होकर जा रहा था. एक नजर में आपको उर्फी का ये ट्यूब टॉप मास्क स्टाइल में लगेगा. उर्फी के ट्यूब टॉप को देखकर यूजर्स को मास्क की याद आ गई जिसके बाद उन्होंने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 'मास्क कहा है'. वहीं दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए कमेंट किया- 'ठंड लग जाएगी आंटी.' 


 



 


हमेशा रहती हैं लाइमलाइट में


उर्फी जावेद अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से हमेशा लाइमलाइट में रहती हैं. कभी वो ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं तो कभी उनकी ड्रेस में ऐसी जगह कट लगा होता है कि लोगों की निगाहें ड्रेस पर लगे कट पर टिक जाती हैं. लेकिन इतना तो साफ है कि उर्फी को इतना पता है कि सुर्खियों में कैसे रहना है.


 


इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने ऐसी जगह पहना मास्क भड़क उठे यूजर्स, करने लगे तरह-तरह की बातें


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें