Urfi Javed Periods First Day: उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस और यूनिक लुक को लेकर सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. इसके साथ ही उर्फी जावेद जब भी पब्लिक प्लेस में जाती हैं तो पैपराजी से बातें करती दिखाई देती हैं साथ ही साथ इस दौरान उर्फी कुछ ऐसी बातें कह देती हैं जो खूब विवादों में आ जाती हैं या फिर उनके वीडियो वायरल हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब फिर से वायरल हो रहा है.


उर्फी की तबीयत खराब


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हाल ही में उर्फी को पैपराजी ने मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया. इस दौरान उर्फी से पैपराजी ने उनकी तबीयत को लेकर सवाल किया जिसपर उर्फी ने काफी बोल्ड अंदाज में जवाब देते हुए बताया कि उन्हे पीरियड्स हो रहे हैं और ये उनका पहला दिन है.



लोगों को छूकर बोलीं- पुरानी सोच


इतना ही नहीं इस दौरान उर्फी पीरियड्स से जुड़े टैबू को लेकर भी रिएक्ट करती दिखाई दीं. सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी किसी को छूती हैं और कहती हैं लो छू लिया. इतना ही नहीं उर्फी फिर ऐसी सोच वाले लोगों को काफी पुराना बताती हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं और तमाम फैंस उनके इस बेबाक अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं.



उर्फी जावेद का लुक


शुक्रवार को उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां सफेद सूट पर कढ़ाईदार नीला दुपट्टा ओढ़े उर्फी कमाल लगीं. यूं तो उर्फी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं लेकिन जब भी ये हसीना ट्रेडिशनल लुक में नजर आती हैं तो बेहद खूबसूरत लगती हैं और इस बार वही हुआ और वो इंडियन अटायर में हर किसी के दिल को भा गईं.



पॉपुलर होने के लिए उर्फी ने बेले खूब पापड़


उर्फी जावेद आज जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है. जब उर्फी 17 साल की थीं तभी उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था. जिसके बाद उन्होंने बच्चो को ट्यूशन पढ़ाने से लेकर कॉल सेंटर तक में काम किया और फिर वो मुंबई आ गईं. जिसके बाद भी उनके असली स्ट्रगल का दौर शुरू हुआ. उन्हें सीरियल तो मिले लेकिन उनमें काफी छोटे मोटे रोल में ही उर्फी नजर आईं. इसके बाद उनकी किस्मत खोली बिग बॉस ओटीटी ने.


Malaika Goes Bold: अकेले बैठी ऐसे टाइम बिता रही थीं मलाइका, बोल्ड अंदाज देख लोग बोले- अर्जुन की याद आ रही है क्या?



Pregnancy Transformation: पहचान में भी नहीं आ रही हैं सोनम कपूर, प्रेग्नेंसी में हो गई है ऐसी हालत