Advertisement
trendingPhotos1207399
photoDetails1hindi

Malaika Goes Bold: अकेले बैठी ऐसे टाइम बिता रही थीं मलाइका, बोल्ड अंदाज देख लोग बोले- अर्जुन की याद आ रही है क्या?

Malaika Arora Bold Vacation Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा इन दिनों टर्की में वेकेशन मना रही हैं. इस वेकेशन से एक्ट्रेस की कुछ बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. सामने आई इन तस्वीरों में मलाइका का बेहद बोल्ड अंदाज देखने के मिल रहा है. हालांकि मलाइका का ये अंदाज देखने के बाद फैंस को अर्जुन कपूर की याद आ रही है.

1/6

वेकेशन पर मलाइका अरोड़ा लाल रंग के कफ्तान ड्रेस में अकेले बैठी बोल्ड पोज देती दिखाई दे रही हैं. मलाइका अरोड़ा का ये अंदाज देखने के बाद कमेंट सेक्शन में फैंस सवाल कर रहे हैं कि आखिर अर्जुन कपूर कहां है जो मलाइका यूं अकेले वेकेशन एंजॉय कर रही हैं.

2/6

मलाइका की ये तस्वीरें देखने के बाद तो लग रहा है कि जैसे एक्ट्रेस अकेले ही इस वेकेशन पर हैं. एक्ट्रेस यहां खुल कर मस्ती कर रही हैं और टर्की की सड़कों पर बिंदाल होकर घूम रही हैं.

3/6

बता दें कि वीकेंड एंजॉय करने मलाइका अरोड़ा टर्की पहुंची हैं. जहां वो पूरी तरह मस्ती में चूर नजर आ रही हैं. वीकेंड की खुमारी उनके सिर चढ़कर बोल रही है.

 

4/6

मलाइका अरोड़ा ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट वीडियो शेयर की है जिसमें ये हसीना लाल रंग कफ्तान में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं लेकिन उससे भी खूबसूरत है मलाइका को मस्ती करते हुए देखना.

 

5/6

मस्ती में चूर मलाइका कभी दौड़ लगाती दिख रही हैं तो कभी जीप पर चढ़कर दे रही है शानदार पोज. अपने वीकेंड को खुलकर इन्जॉय करतीं मलाइका का ये अंदाज इससे पहले ही शायद दिखा हो.

6/6

वहीं मलाइका के चाहने वाले उनकी तस्वीरों को देख खिल उठे हैं. हालांकि मलाइका हॉलीडे पर किसके साथ गई हैं इसकी फिलहाल जानकारी नहीं है. लेकिन फिलहाल वो इस फ्री टाइम को काफी इन्जॉय कर रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़