Urfi Javed Unseen Video: बोल्डनेस की मूर्ति, उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने सेक्सी लुक्स और अतरंगी फैशन चॉइसेज के लिए हमेशा ही चर्चे में रहती हैं. उर्फी इंस्टाग्राम पर अपने नए और डिफ्रेन्ट लुक्स अपने फॉलोअर्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में, उर्फी का एक बेहद बोल्ड, अनसीन वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस एक सोने के पिंजड़े में कैद हो गई हैं. पिंजड़े के अंदर से उर्फी ने सलाखों को पकड़कर ऐसी बोल्ड अदाएं दिखाई हैं कि लोगों के होश उड़ गए हैं. अपनी आतंरगी साड़ी का पल्ला हटाकर उर्फी ने अपने टैटू को भी वीडियो में फ्लॉन्ट किया है..  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या पिंजड़े में कैद हुईं Urfi?


जी हां आपने सही सुना, उर्फी जावेद (Urfi Javed) का एक अनदेखा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनका लुक तो हमेशा की तरह बोल्ड और सेक्सी है ही, साथ ही, उर्फी को एक सोने के पिंजड़े के अंदर देखा जा सकता है. बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा ले चुकीं ये हसीना पिंजड़े के अंदर से अपनी अदाएं दिखाकर अपना जलवा बिखेर रही हैं. 


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Zee News (@zeenews)


Urfi ने पल्ला हटाकर दिखाया टैटू


इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी ने एक लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है. इस साड़ी को लेकर इतने चर्चे इसलिए हो रहे हैं क्योंकि एक्ट्रेस ने लाल रंग की नेट वाली साड़ी तो पहनी है लेकिन उसके नीचे पेटीकोट नहीं पहना है. ब्लाउज के कपड़े से ही उर्फी ने अपने प्राइवेट पार्ट्स को ढका है और उसी के अंदर सदी खोंस ली है. उर्फी की साड़ी का पल्ला भी बहुत पतला है और उसको भी उन्होंने मोड़कर एक साइड पर कर दिया है. यही वजह है कि उर्फी ब्रेस्ट्स के नीचे के अपने टैटू को फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


अगर आप सोच रहे हैं कि ये वीडियो कहां का है तो आपको बता दें कि इस वीडियो के बैकग्राउंड में जो गाना बज रहा है, वो उर्फी का नया गाना है, जिसकी म्यूजिक वीडियो रिलीज हुई है. उर्फी इस वीडियो में अपने इस नए गाने को ही प्रमोट करती नजर आ रही हैं.  


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.