नई दिल्ली: अक्सर आपने सोशल मीडिया पर रेस्टोरेंट से अचानक कुछ ना कुछ चीजें चुराने वाले वीडियो देखें होंगे. लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि नामी हस्ती बनने के बाद भी कुछ सितारे ऐसे हैं जो रेस्टोरेंट से बेझिझक कुछ भी चुरा लेते हैं. अरे! जनाब इसका सबूत हाल ही में सामने आया एक वीडियो है. जिसमें टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रेस्टोरेंट चाय पीने गईं लेकिन नजर बचते ही उन्होंने वहां से चीनी चुरा ली.


रेस्टोरेंट में पहुंचीं चाय पीने


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस वीडियो को टीना दत्ता (Tina Datta) ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक्ट्रेस रेस्टोरेंट में अपने ऑर्डर का इंतजार करती हैं. जैसे ही उनके सामने चाय आती है तो वो खुश हो जाती हैं.


चुराई चीनी


वीडियो में आप देखेंगे कि टीना (Tina Datta) चाय की एक सिप लेती हैं. इसके बाद वो मुस्कुराती हैं और कटोरी में रखी चीनी के पैकेट को चुपके से बैग में रख लेती हैं.


वीडियो शेयर कर कही ये बात


इस वीडियो को टीना दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'मैं ऐसा बिल्कुल भी नहीं करती, लेकिन अगर आप ऐसा करते हैं तो बेशक हंस सकते हैं.'


 



 


काउंटर पर बैठ कराया था फोटोशूट


इससे पहने टीना के फोटोशूट की तस्वीरें काफी वायरल हुई थीं. तस्वीरों में एक्ट्रेस काउंटर पर बैठकर बोल्ड लुक्स देती दिखीं. तस्वीर को एक झलक देखने में आपको ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस ने काले रंग का सिर्फ पुलोवर पहना है. लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने उसी से मैचिंग के बेहद छोटे टाइट्स भी पहने हैं.


 



 


एक्ट्रेस के दीवाने हैं फैंस


टीना दत्ता के हर पोस्ट का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. यहां तक कि कमेंट कर एक्ट्रेस की तारीफ भी करते हैं. फिलहाल एक्ट्रेस के इस लेटेस्ट पोस्ट ने लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, टीना को पहचान टेलीविजन इंडस्ट्री में 'उतरन' सीरियल में निभाए गए इच्छा के किरदार से मिली थी.


 


यह भी पढ़ें-  इस कंटेस्टेंट को जिताने के लिए खुलेआम हो रही Bigg Boss 15 में धांधली? शो में हुआ खुलासा