नई दिल्ली: ड्रेसिंग सेंस के बारे में टीवी और बॉलीवुड सेलेब्स के कहने ही क्या..लेकिन हाल में जानी मानी टीवी एक्ट्रेस साड़ी के साथ पैर में ऐसी चीज पहने दिखीं कि लोगों की नजरें उनके पैर पर अटक गईं. अब आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या किया..तो जनाब ये जानने के लिए तस्वीरों पर जरा गौर फरमाइए.


येलो साड़ी संग पहने जूते


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि टीना दत्ता (Tina Datta) हैं. टीना ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में टीना सफेद और पीले रंग के कॉम्बिनेशन में साड़ी पहनी हुई हैं. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पैर में सफेद रंग के जूते पहने. ऐसे में लुक से ज्यादा लोगों की नजरें टीना के जूतों पर जाकर अटक रही हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि साड़ी के साथ जूतों को पहनना थोड़ा अलग है. साधारण तौर पर लोग स्लीपर ही पहनते हैं.


 



 


रेस्टोरेंट के बाहर बैठी आईं नजर


सामने आई तस्वीरों को देखकर ऐसा लग रहा है कि टीना किसी रेस्टोरेंट के बाहर सीढ़ियों पर बैठकर पोज दे रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए टीना ने बालों को कर्ल करके ओपन किया हुआ है. इसके साथ ही बड़े झुमकों के साथ सटल मेकअप में दिखीं


खुद शेयर की ये तस्वीरें


टीना दत्ता ने इन सभी तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में साड़ी और जूते का आइकन बनाया है.


 



 


 


काउंटर पर बैठ कराया था फोटोशूट


इससे पहले टीना दत्ता ने  (Tina Datta) रेस्टोरेंट के काउंटर पर बैठ कर फोटोशूट कराया था. एक झलक देखने में आपको ऐसा लगेगा कि एक्ट्रेस ने काले रंग का सिर्फ पुलोवर पहना हुआ है. लेकिन जब आप ध्यान से देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि एक्ट्रेस ने उसी से मैचिंग के बेहद छोटे टाइट्स भी पहने. इन तस्वीरों को टीना ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'उसकी आंखों में आत्मविश्वास, उसके चेहरे पर आकर्षण और उसके जोश में चमक...वो अपने जीवन की स्वामी है.' 


 


यह भी पढ़ें-  'उतरन' फेम एक्ट्रेस ने रेस्टोरेंट से चुराई चीनी, कैमरे में कैद हुआ सब कुछ; देखें Video


 


एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 


Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें