इंडस्ट्री छोड़ बिजनेसवुमन बनीं दीपिका कक्कड़, करने जा रहीं नई जर्नी की शुरुआत; क्लोदिंग ब्रांड को मिला पहला ऑर्डर
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand2439857

इंडस्ट्री छोड़ बिजनेसवुमन बनीं दीपिका कक्कड़, करने जा रहीं नई जर्नी की शुरुआत; क्लोदिंग ब्रांड को मिला पहला ऑर्डर

Dipika Kakar: टीवी से घर-घर में दमदार पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ शादी के बाद से ही इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन एक्ट्रेस अब अपनी जिंदगी की एक और नई शुरुआत करने जा रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस अब एक बिजनेसवुमन के तौर पर अपनी शुरुआत कर रही हैं, जिसके लिए उनको उनका पहला ऑर्डर भी मिल चुका है. 

Dipika Kakar Become Businesswoman

Dipika Kakar Become Businesswoman: 'ससुराल सिमर का' से टीवी से लेकर घर-घर में अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाली दीपिका कक्कड़ ने अपने शो के को-एक्टर शोएब इब्राहिम के साथ साल 2018 में शादी की थी. शादी के बाद दीपिका ने इंडस्ट्री से दूरी बना ली और 2023 में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया. अब वो अपने परिवार और बेटे के साथ काफी खुश है और अच्छी लाइफ जी रही हैं. लेकिन एक्ट्रेस अब अपनी जिंदगी की एक और नई शुरुआत करने जा रही हैं. जिसने उनकी फैंस की खुशी को भी दो दोगुना कर दिया है. 

जी हां, एक्ट्रेस अब एक बिजनेसवुमन के तौर पर अपनी शुरुआत करने जा रही हैं, जिसके लिए उनको उनका पहला ऑर्डर भी मिल चुका है. दरअसल, दीपिका और उनके पति शोएब इब्राहिम ने हाल ही में बताया कि वो अपना खुद का कपड़ों का ब्रांड लॉन्च करने वाली हैं. इसके लिए वो सूरत भी गईं और काफी मेहनत की. उन्हें अपने ब्रांड के लिए पहला ऑर्डर भी मिल चुका है. दीपिका और शोएब ने अपने व्लॉग में बताया कि दीपिका एक नया क्लोदिंग ब्रांड लॉन्च करने जा रही हैं. इसके बाद के व्लॉग में उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें पहला ऑर्डर मिल गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@ms.dipika)

दीपिका की क्लोदिंग ब्रांड को मिला पहला ऑर्डर

उन्होंने बताया था कि उनका पहला ऑर्डर एक शादी की ड्रेस के लिए है. जिसके लिए वो मॉल में शॉपिंग करते हुए भी दिखे. इसी बीच, दीपिका ने एक पोस्ट शेयर करके अपनी जिंदगी का एक बड़ा अपडेट भी दिया. हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट भी शेयर की, जिसमें वो ब्लू जींस और ब्लैक शर्ट में नजर आ रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को एक क्लासी घड़ी के साथ कंप्लीट किया है. फोटोज के साथ उन्होंने लिखा, 'छोटे ब्रेक के बाद मैं वापस आ गई हूं, लेकिन मेरी जर्नी कभी रुकी नहीं. बस अब कुछ नए चैप्टर, नए अनुभव और नई जर्नी के लिए तैयार हूं'!.

ये हैं OTT पर अब तक की सबसे उबाऊ और बोरिंग वेब सीरीज, गलती से भी मत देखना; वरना हो जाएगा मूड खराब

फैंस की खुशी का नहीं कोई ठिकाना 

दीपिका द्वारा शेयर की गई पोस्ट पर उनके फैंस के साथ-साथ परिवार के लोग भी कमेंट्स कर एक्ट्रेस का हौंसला बढ़ा रहे हैं और उनको ढेरों बधाई दे रहे हैं. दीपिका की पोस्ट पर उनकी ननद सबा खालिद इब्राहिम ने कमेंट करते हुए लिखा, 'ऑल द बेस्ट'. साथ ही उनके फैंस ने भी कमेंट्स कर उन्हें खूब सारी बधाई दी और अपनी खुशी जाहिर की. एक फैन ने लिखा, 'आपकी नई जर्नी का इंतज़ार है और हम बहुत उत्साहित हैं'. दूसरे फैन ने लिखा, 'नई जर्नी के लिए शुभकामनाएं! हमें यकीन है कि आप अपनी मेहनत से इसे भी सफल बना देंगी'!. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news