Americas Got Talent Arshiya Sharma: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें भारत की एक बेटी ने अपने खतरनाक डांस मूव्स से 'अमेरिका गॉट टैलेंट' में सबको हैरान करके रख दिया. इस लड़की परफॉर्मेंस देख शो में बैठी ऑडियन्स ही नहीं, बल्कि जज भी खड़े होकर तालियां बजाने पर मजबूर हो गए. तो आइए जानते हैं कौन हैं अर्शिया शर्मा और भारत के किस राज्य से आती हैं?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

13 साल की अर्शिया शर्मा एक शानदार डांसर हैं, जो जम्मू-कश्मीर से आती हैं. अर्शिया शर्मा ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के मंच पर अपने परफॉर्मेंस से हर भारतीय का सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है. 

Raveena Tandon: मुंबई में खुद पर हुए हमले में आया रवीना टंडन का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर किया शेयर


'अमेरिका गॉट टैलेंट' दिखाया जलवा
अर्शिया शर्मा ने 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के मंच पर हॉरर मूवी 'द एक्सोरसिस्ट' से इंस्पायर एक डांस नंबर परफॉर्म किया. उनके डांस मूव्स देखने के बाद वहां मौजूद ऑडियन्स और जजों की आंखें और मुंह दोनों खुले रह गए है. 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के सीजन 19 के इस एपिसोड का प्रीमियर 28 मई को हुआ था. अर्शिया के परफॉर्मेंस की जज सिमोन कॉवेल, सोफिया वर्जेरा, हैदी क्लम और हॉवी मंडेल क्यूट अर्शिया से कुछ और ही उम्मीद कर रहे थे, लेकिन उनके परफॉर्मेंस ने सभी को हिला कर रख दिया. 



परफॉर्मेंस से कर डाला सबको हैरान
अर्शिया शर्मा के इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि जम्मू से आई यह लड़की कैसे खुद का गजब का ट्रांसफॉर्मेशन करती है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. 'अमेरिका गॉट टैलेंट' के मंच से अर्शिया शर्मा का के परफॉर्मेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.



भारत से बाहर पहली बार किया परफॉर्म
बता दें कि अर्शिया शर्मा कोई इंटरनेशनल डांसर नहीं हैं. उन्होंने अमेरिकन गॉट टैलेंट के मंच पर खुलासा किया कि वह भारत से बाहर पहली बार परफॉर्म कर रही हैं. अर्शिया शर्मा ने इससे पहले रिएलिटी टीवी शो 'डांस मास्टर इंडिया 2' और 'डीआईडी लिटिल मास्टर' के मंच पर भी परफॉर्म किया है. 



KKK 14: रोहित शेट्टी से बहस करना आसिम रियाज को पड़ा भारी, 'खतरों के खिलाड़ी' से होना पड़ा बाहर?


शानदार एक्ट्रेस भी हैं अर्शिया शर्मा
अर्शिया शर्मा एक बेहतरीन डांसर होने के साथ-साथ एक जिम्नास्ट भी हैं. उन्होंने जिम्नास्टिक में गोल्ड मेडल भी जीता है. अर्शिया ने एक शॉर्ट फिल्म में एक्टिंग भी की है. अर्शिया शर्मा इन दिनों टेलीविजन सीरियल 'मंगल लक्ष्मी' में भी नजर आ रही हैं. अर्शिया शो में लीड कैरेक्टर मंगल की बेटी इशाना का रोल निभा रही हैं.