Raveena Tandon: मुंबई में खुद पर हुए हमले में आया रवीना टंडन का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर किया शेयर
Advertisement
trendingNow12275571

Raveena Tandon: मुंबई में खुद पर हुए हमले में आया रवीना टंडन का रिएक्शन, इंस्टाग्राम पर किया शेयर

Raveena Tandon Attack​: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मुंबई में तीन महिलाओं और उनके ड्राइवर के साथ हुई घटना पर रिएक्शन दिया है. बता दें कि रवीना पर कुछ लोगों के एक ग्रुप ने हमला कर दिया था.

रवीना टंडन का पहला रिएक्शन...

Raveena Tandon Instagram​: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने मुंबई में अपने ऊपर हुए हमले की खबर को कंफर्म कर दिया है. शनिवार रात, 1 मई रवीना टंडन पर उस वक्त हमला हुआ, जब वह अपने ड्राइवर का बचाव करने की कोशिश कर रही थीं. एक्ट्रेस पर एक वरिष्ठ नागरिक सहित तीन महिलाओं पर हमला करने का आरोप लगाया गया था, क्योंकि उनके ड्राइवर ने कथित तौर पर उनकी कार से उन्हें टक्कर मार दी थी. हालांकि, सीसीटीवी फुटेज से साफ हो गया कि आरोप गलत हैं. रवीना ने अभी तक औपचारिक बयान जारी नहीं किया है. हालांकि, उन्होंने घटना की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों द्वारा दिए गए बयानों को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया है.

मुंबई पुलिस के एक सीनियर अधिकारी ने मिड-डे को बताया, ''शिकायतकर्ता ने कथित वीडियो में झूठी शिकायत दी है. हमने सोसायटी के पूरे सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पाया कि जब यह परिवार उसी लेन को पार कर रहा था तो एक्ट्रेस का ड्राइवर सड़क से सोसायटी में कार को रिवर्स कर रहा था. परिवार ने कार रोकी और ड्राइवर से कहा कि उसे रिवर्स करने से पहले जांच कर लेना चाहिए कि कार के पीछे लोग हैं या नहीं. इसी बात पर उनके बीच बहस शुरू हो गई.''

अनंत-राधिका की क्रूज पार्टी से Alia Bhatt की राहा के साथ पहली तस्वीर वायरल, क्यूटनेस पर आ जाएगा दिल!

'एक्ट्रेस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की'
सीनियर अधिकारी ने आगे कहा, ''यह बहस गाली-गलौज तक पहुंच गई और एक्ट्रेस रवीना टंडन यह जांचने के लिए मौके पर पहुंचीं कि उनके ड्राइवर के साथ क्या हुआ था. एक्ट्रेस ने ड्राइवर को भीड़ से बचाने की कोशिश की. हालांकि, भीड़ ने उसके साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया. रवीना टंडन और परिवार दोनों खार पुलिस स्टेशन गए और लिखित शिकायत दी. बाद में, उन दोनों ने यह कहते हुए पत्र भी दिया कि वे कोई शिकायत दर्ज नहीं करना चाहते हैं.''

fallback

Natasa Stankovic ने फैंस को किया सरप्राइज, इंस्टाग्राम पर हार्दिक पांड्या संग फोटोज कीं री-स्टोर

'कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी'
सीनियर अधिकारी ने अपने बयान में कहा, ''इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ. हमने सीसीटीवी फुटेज की जांच की, और कार ने किसी को टक्कर नहीं मारी.'' रवीना टंडन ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर सफाई देने के लिए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इस बयान को शेयर किया है.

Trending news