Aditi Bhatia New Car: 'ये हैं मोहब्बतें' शो में नजर आने वाले कुछ किरदारों को लोगों ने बहुत पसंद किया है. इस लिस्ट में रूही का नाम भी  शामिल है. अब रूही बहुत बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर उनकी बहुत कमाल की फैन-फॉलोइंग है. अदिति भाटिया ने हाल ही में नयी कार (Aditi Bhatia Car) खरीद ली है. उन्होंने फैंस के साथ भी कार का वीडियो शेयर किया है, जिसमें चमचमाती मर्सिडीज नजर आ रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अदिति भाटिया ने खरीदी कार 


ऑटो हैंडल इंडिया ने अपनी लिंकेडीन पेज पर जानकारी शेयर करते हुए बताया है कि अदिति भाटिया ने मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (Mercedes-Benz E-Class) कार खरीदी है. साथ ही तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वो बहुत खुश नजर आ रही हैं. किसी फोटो में वो कार को हग करती दिख रही हैं, तो किसी में आरती. 



अदिति भाटिया की कार की कीमत 


अदिति भाटिया की गाड़ी की कीमत लाखों में है. मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास के अलग-अलग मॉडल हैं, जिनकी कीमत 75 से 85 लाख के बीच होती है. हालांकि, एक्ट्रेस ने खुद अपनी गाड़ी की कीमत और मॉडल का खुलासा नहीं किया है. 


5 साल की उम्र से कर रही हैं काम


सीरियल 'होम स्वीट होम' में करिश्मा का किरदार अदिति भाटिया ने 5 साल की उम्र में निभाया था. 'ये हैं मोहब्बतें' सीरियल से उन्होंने घर-घर में पहचान बनाई. वो शाहिद कपूर की फिल्म 'विवाह' का भी हिस्सा रह चुकी हैं. 



6 मिलियन लोग करते हैं फॉलो


अदिति भाटिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं. उनके फोटोज और वीडियोज अक्सर छाए रहते हैं. इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस को 6 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं.