Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Fame Pranali Rathod: सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाला शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में एक बार फिर से लीप आ चुका है. लीप के बाद अक्षरा का किरदार निभाने वाली प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) का रोल खत्म हो गया है. अब शो को आगे उनकी बेटी अभिरा बढ़ाएंगी. इसी वजह से शो में कुछ नए सितारों की एंट्री हुई है. लेकिन इन सबके बीच फैंस के लिए गुड न्यूज है. शो के लीप लेने के बाद प्रणाली के हाथ एक और नया प्रोजेक्ट लग गया है. खबरों की मानें तो इसमें भी प्रणाली लीड में है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मिला बड़ा ऑफर
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लीप लेते ही प्रणाली की किस्मत खुल गई है. एक्ट्रेस को नया ऑफर मिल गया है. हालांकि ये शो कौन सा है और बाकी चीजों की डिटेल्स सामने नहीं आई है. ना ही इस शो को लेकर कोई और जानकारी सामने आई है. लेकिन इतना जरूर है कि इस शो में भी प्रणाली राठौड़ लीड रोल में है. 


 



 


इस शो से किया था डेब्यू
प्रणाली राठौड़ ने साल 2018 में 'प्यार पहली बार' से डेब्यू किया था. उसके बाद 'जात न पूछो प्रेम की' में नजर आईं. हालांकि पहचान 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल से ही मिली. टीवी शोज के अलावा प्रणाली सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. 'ये रिश्ता' की बात करें तो उसमें अभिमन्यु और प्रणाली की जोड़ी फैंस को खूब पसंद थी. दोनों की फोटोज पर फैंस सोशल मीडिया पर खूब प्यार लुटाते थे.


 



 


फैंस को पसंद है एक्ट्रेस
प्रणाली राठौड़ पर उनके फैंस खूब प्यार लुटाते हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी क्यूट फोटोज शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में प्रणाली के चेहरे की मासूमियत उनके फैंस का दिल हर बार जीत लेती है.