बिग बॉस फेम और यूट्यूबर अरमान मलिक की गाड़ी का भयंकर एक्सीडेंट हो गया. उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर इस घटना के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि इस घटना में उनकी जान जाते जाते बची है. इस गाड़ी में इस समय उनकी पत्नी कृतिका मलिक भी मौजूद थी. सोशल मीडिया पर अरमान मलिक ने गाड़ी की कंपनी पर भी सवाल उठाए हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अरमान मलिक ने एक्सीडेंट के बाद गाड़ी की हालत का वीडियो भी शेयर किया. जहां कार का पहिया फटा हुआ साफ साफ नजर आ रहा है तो साइड से भयंकर रूप से गाड़ी पर स्क्रैच भी दिख रहे हैं. इस घटना के बाद यूट्यूबर की पूरी फैमिली डर गई.


गाड़ी का हुआ एक्सीडेंट
अरमान मलिक ने कहा, 'गाने का शूट करके मनाली से लौट रहे थे. गाड़ी का पूरा टायर फट गया और गाड़ी अनबैलेंस हो गई. हम लोग मौत के मुंह से बाहर आए हैं. ये गाड़ी बहुत ही घटिया है. मैं रिक्वेस्ट करना चाहता हूं. मैं तो ये कहूंगा कि इससे बचकर रहना. टायर की बहुत ही गंदी कमी है. आज हम बाल बाल बचे हैं.'



कितने करोड़ की है अरमान मलिक की गाड़ी
अरमान मलिक की ये एक लग्जरी कार है जिसकी कीमत करीब 1.37 करोड़ की है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अरमान ने लिखा, 'आज हम मरते-मरते बचे हैं. ये सबसे बेकार कार है.'


800 करोड़ के पटौदी पैलेस में रोमांटिक हुए सैफ-करीना, शादी की 12वीं एनिवर्सरी से सामने आईं तस्वीरें


अरमान मलिक का गाना
हाल में ही अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने करवा चौथ के लिए स्पेशल गाना आ रहा है जिसे 19 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. इस गाने का नाम चांद नजर आया. इसे अरमान और कृतिका पर ही फिल्माया गया है. 


Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.