800 करोड़ के पटौदी पैलेस में रोमांटिक हुए सैफ-करीना, शादी की 12वीं एनिवर्सरी से सामने आईं तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12476787

800 करोड़ के पटौदी पैलेस में रोमांटिक हुए सैफ-करीना, शादी की 12वीं एनिवर्सरी से सामने आईं तस्वीरें

सैफ अली खान और करीना कपूर की रोमांटिक फोटोज सामने आई हैं जहां एक्टर वाइफ को किस करते दिख रहे हैं. ये मौका है दोनों की एनिर्सरी का जब दोनों अपने पटौदी पैलेस पहुंचे हैं. जहां से प्यारी प्यारी फोटोज सामने आ गई हैं.

सैफ करीना की किसिंग फोटो

हाल में ही करीना कपूर खान मुंबई एयरपोर्ट पर फैमिली के साथ स्पॉट हुई थी. इसके बाद ये साफ हो गया था कि वह फैमिली टाइम के लिए कहीं बाहर जा रही हैं. अब पता चल गया है कि वह क्यों और कहां गई हैं. दरअसल करीना और सैफ की वेडिंग एनिवर्सरी का मौका है. दोनों पटौदी पैलेस पहुंचे हैं. इस मौके पर दोनों की स्पेशल फोटो भी सामने आई है.

सोशल मीडिया पर करीना कपूर ने परिवार संग छुट्टियां मनाने वाले फोटोज सामने आ चुके हैं. एक फोटो करीना ने शेयर किया है तो कुछ तस्वीरें सैफ के फैन पेज पर सामने आई है. जहां सैफ वाइफ के साथ रोमांटिक होते नजर आए. दोनों ने एनिवर्सरी के खास मौके लिए 800 करोड़ के पटौदी पैलेस को चुना है.

सैफ ने किया करीना को किस
इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में 'जब वी मेट' एक्ट्रेस ने पति सैफ और बड़े बड़े टिम की तस्वीर शेयर की है. एक खास कैप्शन के साथ इन्हें पोस्ट किया. लिखा- मेरी तरह वाला सेलिब्रेशन. करीना और सैफ 16 अक्टूबर को अपने बेटों तैमूर और जेह के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे. 

करीना कपूर की एनिवर्सरी
वहीं कई फोटोज सैफ अली खान के फैन पेज पर भी शेयर की गई हैं. ये तस्वीरें पटौदी पैलेस की हैं. जहां सैफ करीना को चूमते नजर आ रहे हैं. मालूम हो, 16 अक्टूबर को करीना और सैफ की एनिवर्सरी होती है. दोनों ने साल 2012 में शादी की थी.

देश की सबसे रोमांटिक फिल्म, जिसने सुपरस्टार को बना दिया था 'शराबी', पीछे पड़ी थीं 2-2 'हुस्नपरियां'; बॉक्स ऑफिस पर हुई बमचक कमाई

करीना की आने वाली फिल्म
वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना की अगली बड़ी रिलीज 'सिंघम अगेन' है. इस अपकमिंग पुलिस-ड्रामा में करीना कपूर के साथ अजय देवगन, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अक्षय कुमार, अर्जुन कपूर, दीपिका पादुकोण, जैकी श्रॉफ समेत अन्य कलाकार अहम किरदार में हैं.

इनपुट: एजेंसी

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news