Mission Impossible:Dead Reckoning- Part One Release Date: टॉम क्रूज हॉलीवुड के बड़े स्टार हैं जिन्हें दुनिया के किसी भी कोने में परिचय की जरूरत नहीं. मिशन इम्पॉसिबल फिल्म सीरीज के सबसे बड़े चेहरे टॉम एक बार फिर से चर्चा में हैं. उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म  मिशन इम्पॉसिबल की सांतवी किश्त का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसका टाइटल है- Mission Impossible:Dead Reckoning- Part One. ट्रेलर में जबरदस्त एक्शन देखकर फैंस की भी सांसे अटक गई है और अब जाहिर है कि उनकी भी एक्साइटेंट सांतवे आसमान पर है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

फिर एक जानलेवा मिशन पर निकले ‘ईथन’
ट्रेलर वैसा ही है जैसा कि उम्मीद थी. दमदार कहानी, जबरदस्त एक्शन साथ ही एक औऱ मिशन जिसे पूरा करना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है लेकिन ईथन उसे मुमकिन बना ही देंगे. ईथन टॉम क्रूज का सबसे आइकॉनिक और बड़ा किरदार है जिसमें एक बार फिर वो वहीं सब करते दिखाई देंगे जिसकी दीवानी पूरी दुनिया है. खतरनाक मिशन पर निकले टॉम हर हद और हर चुनौती को पार करते हुए वो हासिल कर ही लेंगे जो वो पाने निकले हैं.



बीते साल मई में ही इसका टीजर रिलीज किया गया था हालांकि उसमें कोई डायलॉग नहीं लेकिन लगभग दो मिनट के टीजर को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो गए थे. अब फाइनली इंतजार की घड़ियां खत्म होने जा रही हैं. 2 मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर से साफ है कि इस बार की जंग भी आसान नहीं होने वाली है.    


जल्द दुनियाभर में रिलीज होगी फिल्म
टॉप क्रूज की Mission Impossible:Dead Reckoning- Part One जल्द ही रिलीज होगी. इसी फ्रेंचाइजी ने टॉम को ग्लोबल स्टार बनाया लिहाजा ये उनके लिए बेहद ही खास है. आपको बता दें कि एक साल पहले ही इसके ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी लेकिन अब दर्शकों के लिए इसे रिलीज किया गया है. 14 जुलाई को फिल्म भी थियेटर में रिलीज कर दी जाएगी. जिसे हिंदी, इंग्लिश, तमिल, तेलुगु में देखा जा सकेगा.