5G Smartphone Discount Offer: 4G स्मार्टफोन्स पर तो डिस्काउंट की पेशकश होती ही रहती है, हालांकि 5G स्मार्टफोन्स पर बड़े डिस्काउंट ऑफर कम ही देखने को मिलते हैं. हालांकि हमने कुछ तगड़े 5G स्मार्टफोन्स आपके लिए निकाले हैं जिन पर अब तक का सबसे भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है. ये स्मार्टफोन्स मार्केट में काफी पॉपुलर हैं और आज हम इनके बारे में आपको बताएंगे साथ ही इन पर मिल रहे डिस्काउंट ऑफर्स की डीटेल्स भी आपको देंगे. ये एक स्टाइलिश फोन है जो कैमरा और प्रोसेसर के साथ ही डिजाइन के मामले में भी काफी पसंद किया जाता है और ग्राहक जमकर इसकी खरीदारी करते हैं और अपने घर ले जाते हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

APPLE iPhone 13 


APPLE iPhone 13 के (Blue, 128 GB) वेरिएंट को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर यूजर्स भारी-भरकम डिस्काउंट का लाभ ले सकते हैं. ये डिस्काउंट ऑफर ग्राहकों को 10 हजार रुपये से ज्यादा की बचत करवा सकता है. आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर आईफोन के (Blue, 128 GB) मॉडल की असल कीमत की बात की जाए तो ये 69,900 रुपये है लेकिन इस पर 12 परसेंट का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इस डिस्काउंट के लागू होने के बाद ग्राहक महज 60,999 रुपये में इस वेरिएंट को खरीद सकते हैं. 


Google Pixel 7 Pro 


Google Pixel 7 Pro (Obsidian, 128 GB)  (12 GB RAM) वेरिएंट को फ्लिपकार्ट से खरीद कर आप काफी ज्यादा पैसे बचा सकते हैं. फोटोग्राफी और तगड़े डिजाइन की वजह से ग्राहकों के बीच इसे काफी पसंद किया जाता है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड आधारित है. अगर बात करें इसकी कीमत की तो फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 84,999 रुपये है. हालांकि आप अगर इसे कम कीमत में खरीदना चाहते हैं तो अब ऐसा किया जा रहा है. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की खरीदारी पर 12 परसेंट का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इसे महज 73,999 रुपये में खरीदा जा सकता है.