Google Pixel 7 Deal: Google Pixel 8 की लॉन्चिंग से पहले ही Google Pixel 7 पर बंपर डिस्काउंट शुरू कर दिया गया है, ये डिस्काउंट ग्राहकों की हजारों रुपये की बचत करवा सकता है. फ्लिपकार्ट इस डिस्काउंट ऑफर की पेशकश कर रहा है. ऐसे में जो भी ग्राहक लंबे समय से Google Pixel 7 खरीदने के लिए इंतजार कर रहे थे उनके लिए अब खरीदारी का अच्छा मौका है. ये डिस्काउंट ऑफर हजार दो हजार का फायदा नहीं करवाएगा, बल्कि डिस्काउंट ऑफर में ग्राहक उससे भी ज्यादा की बचत कर सकते हैं.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कहां मिल रहा है डिस्काउंट 


अगर बात करें डिस्काउंट ऑफर की तो ये फ्लिपकार्ट पर दिया जा रहा है, यहां से ग्राहक Google Pixel 7 (Obsidian, 128 GB)  (8 GB RAM) की खरीद पर ये डील हासिल कर सकते हैं. Google Pixel 7 को खरीदने के लिए आपको कुछ भी नहीं करना है. दरअसल ये डिस्काउंट डिवाइस के साथ ही है, ऐसे में आपको अलग से कोई और ऑफर लेने की जरूरत नहीं पड़ती है. 


आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर गूगल पिक्सल 7 के 8GB राम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 41999 रुपये रखी गई है लेकिन इसकी असल कीमत ₹59999 है. इतनी कम कीमत इसलिए ऑफर की जा रही है क्योंकि फ्लिपकार्ट की तरफ से इस स्मार्टफोन पर 30% का डिस्काउंट दिया जा रहा है और इस डिस्काउंट के बाद ग्राहक पूरे 18000 रुपये की बचत कर सकते हैं. डिस्काउंट ऑफर यहीं पर रुक नहीं जाते हैं बल्कि इस स्मार्टफोन पर एक ऑफर और दिया जा रहा है. फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन की खरीद पर 33100 का एक्सचेंज ऑफर भी दे रहा है. ऐसे में अगर आपके पास कोई पुराना स्मार्टफोन मौजूद है जिसे आप इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं तो आप इसे एक्सचेंज करके गूगल पिक्सल 7 के इस वेरिएंट की खरीद पर यह भारी डिस्काउंट भी हासिल कर सकते हैं जिसके बाद इसकी कीमत काफी कम रह जाएगी.