Deal on Nothing Phone 2: भारत में नथिंग फोन 2 को लॉन्च हुए अभी ज्यादा समय नहीं बीता है. यह स्मार्टफोन अपने ट्रांसपेरेंट डिजाइन की वजह से लोगों की पसंद बना रहता है और इसी वजह से ग्राहक यह स्मार्टफोन सबसे ज्यादा खरीदते हैं. Nothing Phone (2) की कीमत प्रीमियम स्मार्टफोन वाली है ऐसे में हर किसी के लिए इसे खरीद पाना थोड़ा सा मुश्किल रहता है. कीमत ज्यादा होने की वजह से लोग इसे खरीदना तो चाहते हैं लेकिन बजट नहीं बना पाते हैं. अगर आप भी इस समस्या का सामना कर रहे हैं तो आज हम आपको एक ऐसे डिस्काउंट ऑफर के बारे में बता रहे हैं जा रहे हैं जो नथिंग फोन 2 पर दिया जा रहा है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

नथिंग फोन 2 पर कितना है ऑफर


नथिंग फोन 2 की खरीदारी पर फ्लिपकार्ट पर आप भारी बचत कर सकते हैं. दरअसल फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन की कीमत ₹54999 रुपए है लेकिन इस पर कंपनी की तरफ से 9% का डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद ग्राहक से सिर्फ ₹49,999 चुका कर ले जा सकते हैं.


Nothing Phone (2): Specifications


नथिंग फोन 2 में 6.7 इंच का शानदार AMOLED डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज़ के रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है. डिस्प्ले को स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है, जो वर्तमान में सबसे शक्तिशाली मोबाइल प्रोसेसर है. फोन में 8GB या 12GB रैम और 128GB या 256GB स्टोरेज है. यह एंड्रॉइड 13 पर आधारित नथिंगओएस 2.0 पर चलता है.


नथिंग फोन (2) में 50MP का प्राइमरी कैमरा है जो OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन) के साथ आता है. यह एक शक्तिशाली सेंसर है जो अच्छी गुणवत्ता वाली तस्वीरें और वीडियो बनाता है. फोन में 50MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी है जो आपको व्यापक दृश्यों को कैप्चर करने की अनुमति देता है. सामने की तरफ 32MP का सेल्फी कैमरा है जो अच्छी गुणवत्ता वाली सेल्फी बनाता है.फोन में 4700mAh की बैटरी है जो लंबी बैटरी लाइफ प्रदान करती है. यह 33W वायर्ड और 15W वायरलेस चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है.