नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने एक 10 वर्षीय बच्ची की इच्छा पूरी करते हुए उससे मुलाकात की. बच्ची ने पीएम मोदी को ईमेल भेजकर उनसे मिलने की इच्छा जताई थी. दरअसल, महाराष्ट्र के अहमदनगर से सांसद डॉ सुजय विखे पाटिल (Dr. Sujay Vikhe Patil) की बेटी अनिशा (Anisha) ने पीएम को मेल भेजकर उनसे मिलने का समय मांगा था. इस पर पीएम मोदी ने न केवल मेल का रिप्लाई किया, बल्कि बच्ची से बुधवार को मुलाकात भी की.


PM ने दिया था ये रिप्लाई 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भाजपा के ट्विटर हैंडल (@BJPLive) पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा गया है, ‘10 साल की बच्‍ची ने ईमेल किया कि वह प्रधानमंत्री से मिलना चाहती है और पीएम ने उससे मुलाकात की'. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी ने मेल के जवाब में लिखा था 'दौड़कर चले आओ', जिसके बाद बच्ची की पीएम से मुलाकात हुई. यह 10 साल की बच्‍ची अनिशा राधाकृष्‍णन विखे पाटिल की पोती है. वहीं, डॉ सुजय विखे पाटिल ने भी मुलाकात की तस्वीरें शेयर की हैं, लेकिन उन्होंने ईमेल का कोई जिक्र नहीं किया है.



ये भी पढ़ें -Twitter का Congress और कई नेताओं पर एक्शन, लॉक किया ऑफिशियल अकाउंट; जानें कारण


MP Patil ने शेयर की तस्वीरें


सांसद ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आज दिल्ली में अपने परिवार सहित मिला. कोविड काल के दौरान किए गए विभिन्न उपायों के लिए सरकार को धन्यवाद दिया. इस मुलाकात के दौरान प्रधानमंत्री ने मेरी बेटी अनिशा से बातचीत भी की’.  



पिता ने समझाया, नहीं मानी बेटी 


अनिशा लंबे समय से पीएम मोदी से मिलने की जिद कर रही थीं, मगर पाटिल उसे समझाते थे कि पीएम बहुत व्यस्त रहते हैं, अपॉइंटमेंट नहीं मिलेगा. इस पर अनिशा ने अपने पिता के लैपटॉप से प्रधानमंत्री को ईमेल किया और प्रधानमंत्री की ओर से जवाब भी आया. पीएम ने अपने रिप्लाई में कहा, ‘दौड़ के चली आओ बेटा'. इसके बाद विखे पाटिल परिवार संसद में पीएम मोदी से मिलने पहुंचा. सांसद कीर्ति सोलंकी ने भी इस संबंध में ट्वीट करके जानकारी दी है.