मोबाइल फोन आज की जरूरत हैं, हर आदमी को अपने पसंद मोबाइल चाहिए. लेकिन मोबाइल जब मौत की वजह बनने लगे तो आप सोच सकते हैं यह मोबाइल हमारी जिंदगी में कितना खतरनाक बनता रहा है. मुंबई के पास नवी मुंबई में आईफोन से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. 18 साल के एक लड़के ने पिता द्वारा आईफोन नहीं दिलवाने पर फांसी लगा ली. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पिता ने आईफोन की जगह वीवो कंपनी का दिलाया फोन
मुंबई के कामोठे इलाके में 18 साल के लड़के ने अपने पिता से आईफोन (Iphone) की डिमांड की थी, जिसे पिता नहीं दिलाया पाया, उसकी जगह पिता ने बेटे को वीवो का फोन दिला दिया, इस बात को लेकर बेटे को इतनी नाराजगी हुई कि उसने फांसी लगा ली. 


यह भी पढ़ें:- साहब! मेरा पति नपुंसक है; ससुर नहाते समय गंदा वीडियो बनाता है, दुल्हन का ऐसा खुलासा...


नशे का आदी था लड़का
कामोठे के सीनियर इंस्पेक्टर अजय कांबले ने जानकारी देते हुए बताया कि लड़का  स्कूल से ड्रॉपआउट था. वह कथित तौर पर दोस्तों की खराब संगत के कारण नशे का आदी हो गया था. लड़के ने अपने पिता से लेटेस्ट आईफोन दिलाने की मांग की थी.


पिता करते हैं व्यापार
पीड़ित पिता का सीमेंट का व्यवसाय है. उन्होंने ज्यादा महंगा होने की वजह से आईफोन की जगह बेटे को कम कीमत का वीवो मोबाइल फोन खरीद कर दिया था. वीवो को फोन मिलने से किशोर परेशान हो गया और उसने घर पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। पुलिस ने कहा कि मामले में आकस्मिक मौत का केस दर्ज कर लिया है. यह घटना आठ जुलाई की रात करीब 11:30 बजे की है, जब बेटे ने जान दी.  


यह भी पढ़ें:- कौन हैं पूजा खेडकर? 6 बार झूठ बोलकर बनीं IAS! ऑडी पर लाल बत्ती, गाड़ी के VIP नंबर से हुआ खुलासा और फिर...