Homosexual Relationships News: दिल्ली एनसीआर (Delhi-NCR) के गाजियाबाद में मौजूद लोनी कॉलोनी से एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां समलैंगिकों (Homosexual) को जाल में फंसा कर उन्हें ब्लैकमेल करने का काम किया जा रहा था. पुलिस ने इस गिरोह के छह लोगों को गिरफ्तार किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह गिरोह सबसे पहले एक विशेष डेटिंग ऐप (Homosexual Dating App) के जरिए समलैंगिकों को अपनी ओर खींचता था और उसके बाद उनके शारीरिक संबंध का वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का काम करता था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला?


गाजियाबाद की लोनी कॉलोनी के एक मकान में यह काला धंधा जोरों से चल रहा था. सबसे पहले ऐप के जरिए समलैंगिकों को करीब लाने की बात कही जाती थी. इसके बाद समलैंगिकता की इच्छा रखने वालों को एक कमरा मुहैया कराया जाता था जिसमें उनके संबंध के दौरान चुपके से वीडियो शूट कर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था. ASP रजनीश उपाध्याय ने बताया कि एक सूत्र से मिली जानकारी के आधार पर घर पर छापा मारा गया जिसमें 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान पुनित त्यागी, सुमित, शंभू कुमार, राजा, अभिषेक और आशीष के तौर पर की गई है.


ये भी थे गैंग का हिस्सा


पुलिस को पूछताछ करने पर पता चला कि ग्रिंडर ऐप के जरिए समलैंगिकों को संबंध बनाने के लिए प्रोत्साहित किया जाता था और जब कोई इच्छुक व्यक्ति इसके लिए राजी हो जाता था, तब उन्हें कमरे में ले जाकर उनका वीडियो अश्लील वीडियो (Adult Video) शूट कर लिया जाता था. वीडियो बनाने के बाद समलैंगिकों को ब्लैकमेल कर पैसे मांगे जाते थे और इनकार करने पर उनके साथ मारपीट की जाती थी. इस काम में आयुष, विकास और दीपक नाम के तीन अन्य आरोपियों का नाम भी शामिल है. अभी ये तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहे हैं.