भोपाल: एआईएमआईएम (AIMIM) के नेता और प्रवक्ता वारिस पठान (Varis Pathan) पर इंदौर (Indore) के खजराना इलाके में हजरत नाहरशाह वली दरगाह पर चादर पेश करने स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे थे, इस दौरान उनके मुंह पर किसी ने कालिख फेंक दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद मचे हड़कंप और बवाल के बाद वहां मौजूद लोगों की मदद से आरोपी को पकड़ा गया. इसके बाद उसे स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया.


कांग्रेस करवा रही है और कुछ नहीं: पठान


इस मामले में वारिस पठान का कहना है कि वे मध्य प्रदेश में चुनावी दौरे पर आए थे लोगों का प्यार और दुआएं उन्हें मिली साथ ही किसी ने काजल का टीका भी लगा दिया. उनकी पार्टी मध्य प्रदेश में चुनाव लड़ने जा रही है. AIMIM के राष्ट्रीय प्रवक्ता वारिस पठान ने अपने चेहरे पर कालिख लगाए जाने के मामले में कहा, 'मैं दरगाह पर चादर चढ़ाने गया था. मेरे चाहने वाले के द्वारा कहा गया कि आपको चेहरे पर काजल लगाना है ताकि आपको किसी की नज़र न लगे. जिसके बाद मैंने चेहरा धोया. उसका गलत मतलब निकाला गया.’ उन्होंने आरोप लगाया कि यह सब कांग्रेस पार्टी करवा रही है और कुछ नहीं.'


ये भी पढ़ें- बजट: किसने सपने हुए पूरे, किसके रह गए अधूरे! युवा, किसान, महिलाओं को क्‍या मिला?



ये भी पढ़ें- सड़क के किनारे लगे होते हैं 6 रंग के मील के पत्थर, जानें Milestones के Color का मतलब


मामले की जांच जारी


खजराना थाना प्रभारी दिनेश कुमार वर्मा के मुताबिक पठान के चेहरे पर कालिख पोतने का आरोपी खजराना की पटेल कॉलोनी का रहने वाला है. जिसका नाम सद्दाम और उम्र 30 वर्ष है. वो पेशे से मजदूरी का काम करता है. उसके द्वारा शुरुआती पूछताछ में बताया गया कि यह आदमी मुझे पसंद नहीं है जो हमेशा देश विरोधी बातें करता रहता है और मुस्लिम समाज को बदनाम करता है. फिलहाल कालिख लगाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.



पुलिस द्वारा उससे अन्य पूछताछ भी की जा रही है कि वह किसी पार्टी से जुड़ा तो नहीं है.इस मामले में डीसीपी संपत उपाध्याय का कहना है कि घटना की शिकायत मिली है, सद्दाम नामक व्यक्ति ने कालिख फेंकी थी जिसकी पुलिस जांच कर रही है.


LIVE TV