लखनऊ: यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने किसानों की हालत का जिक्र करते हुए कहा, 'साल 2017 के विधानसभा चुनाव के बीजेपी (BJP) के संकल्प पत्र में सीएम योगी की तस्वीर नहीं थी इसलिए उन्होंने उसे कूड़ेदान में फेंक दिया है. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में 2022 तक किसानों की आमदनी को दोगुना करने का वादा किया था लेकिन ऐसा नहीं हुआ. बीजेपी यह बताए कि आखिर उसने अपने वादे को निभाने के लिए कौन सा रोड मैप तैयार किया था.'


'आप' से गठबंधन पर साधी चुप्पी 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अखिलेश यादव ने इस मौके पर आम आदमी पार्टी (AAP) से गठबंधन की संभावना संबंधी सवाल पर कोई सीधा जवाब न देते हुए कहा कि सपा की कोशिश होगी कि ज्यादा से ज्यादा दलों को अपने साथ लेकर चले. उनकी पार्टी सभी छोटे दलों को साथ लेने का प्रयास करेगी.



ये भी पढ़ें- UP ATS के खुलासे के साथ देशभर में आतंकियों पर Surgical Strike, Pakistan से जुड़े तार


संजय सिंह ने की थी मुलाकात


गौरतलब है कि उत्‍तर प्रदेश में साल 2022 में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसके मद्दे राजनीतिक दलों की गतिविधियां तेज हो गईं हैं. आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सदस्य और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह (AAP leader Sanjay Singh) ने पिछले हफ्ते ही समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की थी. जिसके बाद सियासी अटकलें तेज हो गई थीं.


(एजेंसी इनपुट के साथ)


LIVE TV