चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) ने पंजाब के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है, जो बुधवार को चंडीगढ़ में लंच के दौरान होगी. कैप्टन अमरिंदर सिंह की ये बैठक नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष बनाए जाने के बाद हो रही है.


नवजोत सिंह सिद्धू को निमंत्रण नहीं


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सूत्रों के अनुसार, पंजाब कांग्रेस के सभी सांसद और विधायक सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह (CM Captain Amarinder Singh) की इस बैठक में शामिल होंगे. हालांकि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को इस बैठक के लिए निमंत्रण नहीं दिया गया है. बता दें कि पंजाब कांग्रेस के तमाम नेता सिद्धू को अध्यक्ष और 4 नए कार्यकारी अध्यक्ष के चयन से नाराज हैं.


ये भी पढ़ें- कांग्रेस ने की सीएम अमरिंदर सिंह की अनदेखी और और पंजाब में भी जीत गया 'परिवार'?


अमरिंदर सिंह की पत्नी ने राहुल गांधी से किए सवाल


ऐसा कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) को पंजाब कांग्रेस का अध्यक्ष बनाए जाने के बाद पार्टी में मचा घमासान खत्म हो गया है, लेकिन इस बीच अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की नाराजगी सामने आ रही है. कैप्टन अमरिंदर सिंह की पत्नी परिणीत कौर ने सोमवार को लोकसभा में राहुल गांधी (Rahul Gandhi-Preneet Kaur Meeting) के बीच मुलाकात की.


परिणीत कौर को समझाने में लगे रहे राहुल गांधी


राहुल गांधी और परिणीत कौर के बीच करीब 20 मिनट बातचीत (Rahul Gandhi-Preneet Kaur Meeting) हुई. इस दौरान परिणीत कौर लगातार राहुल से सवाल कर रही थीं और राहुल गांधी उनको समझाने में लगे थे. लोकसभा में जब स्पीकर शोक संदेश पढ़ रहे थे, उस पूरे समय में राहुल गांधी और परिणीत कौर बातचीत करते रहे.


लाइव टीवी