नई दिल्ली: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री (Former CM of Punjab) अमरिंदर सिंह ने 10 मार्च को आने वाले पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव के परिणाम (Result) से पहले सोमवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Union Home Minister Amit Shah) से मुलाकात की. 


अमरिंदर सिंह ने क्या कहा?


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पंजाब विधान सभा चुनाव (Punjab Legislative Assembly Election) भारतीय जनता पार्टी (BJP) के साथ मिलकर लड़ने वाले सिंह ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने शाह से विभिन्न मुद्दों पर सामान्य चर्चा की. उन्होंने विश्वास जताया कि उनकी पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (Punjab Lok Congress) और भाजपा ने विधान सभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया है. 


ये भी पढें: इन भारतीय महिलाओं ने जिंदगी से लड़ी लड़ाई, अब इनकी पोजीशन जानकर हो जाएंगे हैरान



अमित शाह से की मुलाकात


सिंह ने कहा, ‘मैंने अमित शाह (Amit Shah) से मुलाकात की और पंजाब के बारे में सामान्य चर्चा की. मेरी पार्टी और भाजपा गठबंधन (Alliance) ने अच्छा प्रदर्शन किया है. देखते हैं कि क्या होता है.’ उन्होंने आगे कहा कि वह कोई राजनीतिक पंडित नहीं हैं. 


ये भी पढें: छात्रों की आपबीती; कहा हमारे सामने गिरे बम, बताया यूक्रेन का आंखों देखा हाल


इससे पहले चन्नी ने भी की थी मुलाकात


इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने भी अमित शाह से मुलाकात की थी. अब देखना ये है कि पंजाब (Punjab) में कौन बाजी मार कर पंजाबियों के दिल पर राज करेगा.


(इनपुट - भाषा)


LIVE TV