Anju: पाकिस्तान जाकर वहां के नागरिक से निकाह कर सुर्खियों में छाई अंजू उर्फ फातिमा ने आज ज़ी न्यूज से खास बातचीत में कई राज खोले हैं. अंजू ने कहा कि वो भारत से भागकर नहीं गई थी बल्कि सारे लीगल प्रॉसीजर के बाद यहां से पाकिस्तान पहुंची थी. पाकिस्तान से जब भारत आई तब भी उसने सारे नियम फॉल किए. पाकिस्तान जाने के बाद अंजू का एक वीडियो शूट खूब वायरल हुआ था. इस वीडियो के बारे में भी अंजू ने विस्तार से बातचीत की. आइये आपको बताते हैं अंजू ने पाकिस्तान में बिताए दिनों के बारे में क्या-क्या कहा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वीडियो शूट पर क्या बोलीं अंजू?


पहले आपको बताते हैं अंजू के उस वीडियो के बारे में जिसने कई दिनों तक सुर्खियां बटोरी थी. अंजू ने कहा कि वो वीडियो प्लान नहीं किया गया था. मैं और नसरुल्ला दोस्तों के साथ घूमने गए थे. उनमें से एक व्लॉगर था. वीडियो बनाने अगर पहले से प्लानिंग होती तो पूरी तैयारी के साथ जाते. कहा जा रहा था कि अंजू और नसरुल्लाह का ये प्रीवेडिंग वीडियो था. अंजू ने बताया कि ये प्रीवेडिंग वीडियो नहीं था बस ऐसे ही शूट कर लिया गया था.



पाक से तुरंत लौटने का था प्लान


पाकिस्तान से चार महीने बाद लौटकर भारत आई अंजू ने नसरुल्लाह से निकाह के बारे में कहा कि उन दोनों दोस्ती फेसबुक के जरिये हुई थी. दोस्ती गहरी होने के बाद अंजू वीजा लेकर पाकिस्तान चली गई थी. अंजू ने बताया कि वह अपने बच्चों के लिए वापस आई है. जब वह पाकिस्तान जा रही थी तब उसने इतना लंबा वक्त बिताने का प्लान नहीं किया था. उसने कहा कि वह पाकिस्तान में 10-12 दिन बिताकर नसरुल्लाह से निकाह कर लौटने की योजना से गई थी.


हालात तेजी से बदले..


अंजू ने बताया कि उसके पाकिस्तान पहुंचते ही हालात तेजी से बदले. तब उसने सोचा कि सबकुछ नॉर्मल हो जाएगा तब वह भारत लौटेगी. अंजू ने कहा कि माहौल की नजाकत को देखते हुए उसने इंतजार करना बेहतर समझा. जब सबकुछ ठीक लगने लगा तो उसने बच्चों से बात की और भारत लौटने का प्लान किया. भारत आने के बाद वह होटल में रुकी और यहां घर वालों से बात की.