मुंबई: एंटीलिया के बाहर विस्फोटक मिलने और मनसुख हिरेन की हत्या मामले (Mansukh Hiren Murder Case) में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं. मुंबई पुलिस के पूर्व कमीश्नर परमबीर सिंह (Param Bir Singh) बुधवार सुबह 9.30 बजे मामले की जांच कर रही राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के ऑफिस पहुंचे. उम्मीद जताई जा रही है कि परमबीर सिंह से कई अहम सवालों के जवाब मिल सकते हैं.



100 करोड़ रुपये की उगाही मामले में सीबीआई जांच के आदेश


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बॉम्बे हाई कोर्ट (Bombay High Court) ने सोमवार को 100 करोड़ रुपये की उगाही मामले को असाधारण मामला बताते हुए सीबीआई (CBI) को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोपों की 15 दिनों के भीतर प्रारंभिक जांच शुरू करने के लिए कहा. इसके बाद सीबीआई ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


लाइव टीवी



पूर्व पुलिस कमीश्नर ने लगाए थे गंभीर आरोप


बता दें मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह  (Param Bir Singh) ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख (Anil Deshmukh) चाहते थे कि पुलिस अधिकारी बार और होटलों से हर महीने 100 करोड़ रुपये की वसूली करके उन्हें पहुंचाएं. इसके साथ ही परमबीर सिंह ने बॉम्बे हाई कोर्ट में एक पीआईएल फाइल की थी, जिसमें उन्होंने अनिल देशमुख पर लगाए आरोपों के लिए सीबीआई जांच की मांग की थी.