Atique Ahmed Sister: गुजरात की साबरमती जेल से अतीक अहमद (Atique Ahmed) को प्रयागराज लाया जा रहा है. इस बीच अतीक की बहन आयशा ने अपने भाई के एनकाउंटर की आशंका जताई है. आयशा अतीक अहमद के काफिले का साए की तरह पीछा कर रही हैं. अतीक अहमद की बहन आयशा ने कहा कि अभी केस चल रहा है. जब तक साबित नहीं हो जाए मेरे भाई को अपराधी नहीं कहा जा सकता है. जब तक दोषी करार ना हों 5 बार के विधायक और एक बार के सांसद को अपराधी नहीं कह सकते. असद लखनऊ के डिग्री कॉलेज में पढ़ रहा है. अपनी भाभी शाइस्ता परवीन के सरेंडर पर उन्होंने कहा कि उनके बारे में नहीं पता है. कानून के दायरे में काम होना चाहिए.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अतीक की बहन को है ये डर


अतीक की बहन आयशा ने कहा कि मेरी यही मांग है कि कानूनी कार्रवाई हो. मुख्यमंत्री का बयान आ गया था इसलिए मुझे एनकाउंटर का डर लग रहा है. विधानसभा में उन्होंने जो बयान दिया था उसी को लेकर डर है. मुख्यमंत्री पर पूरा भरोसा है. वो पूरे प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं. हमारे साथ जरूर इंसाफ करेंगे.


उमेश पाल की मां का बयान


इस बीच, उमेश पाल की मां का बयान भी सामने आया है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद की मौत से चैन मिलेगा. वहीं, उमेश पाल की पत्नी ने अतीक अहमद के लिए फांसी की सजा की मांग की है. उन्होंने कहा कि अतीक अहमद के साथ वैसा ही होना चाहिए जैसा मेरे पति के साथ हुआ था.


बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे पर जा रहा अतीक का काफिला


माफिया अतीक अहमद का काफिला झांसी से जालौन की ओर बढ़ गया है. बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे से प्रयागराज का रूट लिया गया है. 4:30-5 बजे तक प्रयागराज काफिला पहुंचेगा. नैनी जेल में अतीक को रखा जाएगा. कानपुर हाईवे से अतीक का काफिला निकल चुका है. हाईवे के किनारे पेट्रोल पंप पर काफिला रुका था.


बता दें कि झांसी से माफिया अतीक अहमद का काफिला प्रयागराज के लिए निकल चुका है. पुलिस लाइन में जब पुलिस का काफिला रुका तो अतीक अहमद को नाश्ता दिया गया. अतीक अहमद ने चाय-समोसा, लड्डू और ढोकला खाया. झांसी में अतीक अहमद का मेडिकल चेकअप भी किया गया.


हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे