नई दिल्ली: कुछ हफ्ते पहले सोशल मीडिया पर दिल्ली के मालवीय नगर स्थित बाबा का ढाबा (Baba Ka Dhaba) का वीडियो खूब वायरल हुआ था और देशभर से लोग बुजुर्ग दंपत्ति कांता प्रसाद और बादामी देवी (Kanta Prasad and Badami Devi) की मदद के लिए सामने आए थे. अब ढाबा चलाने वाले कांता प्रसाद ने यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) के खिलाफ पैसों के हेरफेर का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है. बता दें गौरव ने ही बाबा का ढाबा का वीडियो शेयर किया था और लोगों से मदद की अपील की थी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

'गौरव ने हमारे साथ विश्वासघात किया'
कांता प्रसाद का कहना है कि यूट्यूबर गौरव वासन (Gaurav Wasan) ने हमारे साथ विश्वासघात किया है. उन्होंने मदद की अपील के बाद अपना, अपनी बीवी और भाई का अकाउंट नंबर दिया. सभी पैसे उनके पास ही आए. उन्होंने कभी नहीं बताया कि किसने कितने पैसे दिए.


बैंक में पैसे जमा नहीं किए, रशीद भी नहीं दी
उन्होंने बताया कि गौरव ने कहा था कि बैंक में पैसे जमा करेंगे, लेकिन बैंक में पैसे जमा नहीं कराए और रशीद भी नहीं दी. इसके बाद उन्होंने वीडियो बनाया और कहा कि लोगों से कहिए कि अब मदद नहीं चाहिए. अब मेरी जगह किसी और जरूरतमंद की मदद कीजिए.


हमें दिए सिर्फ 2 लाख रुपये
कांता प्रसाद ने कहा, '25 अक्टूबर की सुबह सुशांत ने पूछा कि कितने पैसे आए हैं तो गौरव ने कहा कि 75 हजार रुपये आए हैं और ज्यादा पता नहीं है. 26 अक्टूबर को गौरव चेक लेकर आए थे. मैं नही था, शाम को घर पर आए, फिर गौरव और सुशांत में लड़ाई हो रही थी. गौरव के भाई ने सुशांत पर हाथ उठाया और फिर हमे 2 लाख रुपये का चेक दिया.'


बैंक सील हो गया तो कैसे पता चला कितने पैसे आए
उन्होंने आगे कहा कि गौरव ने कहा था कि मेरा बैंक खाता सील हो गया, लेकिन 20 लाख रुपये आए हैं. जब अकाउंट सील हो गया था तो कैसे पता चला कितने पैसे आए. सारे पैसे उनकी पत्नी और भाई के अकाउंट में आए थे. कांता प्रसाद के इन आरोपों के बाद गौरव वासन का पक्ष सामने नहीं आया है, जैसे ही वह अपनी बात रखेंगें, हम आपको सूचित करेंगे.


VIDEO