भुवनेश्वर: भाजपा नेता बैजयंत पांडा ने बुधवार को आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के नेतृत्व वाला बीजद महान नेता बीजू पटनायक की विचारधारा को ‘‘भूल’’ चुका है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार मार्च को भाजपा में शामिल होने वाले पांडा ने यहां कहा, ‘‘बीजद बीजू पटनायक की विचारधारा को भूल चुका है और करोड़ों रूपये के चिटफंड घोटाले में शामिल गुंडों और लोगों को बचाया जा रहा है.’’ 


ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के पिता और पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक के नाम पर बीजद का गठन हुआ था. पांडा ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए. 


गौरतलब है कि, बीजद प्रमुख नवीन पटनायक से अलग हुए बैजयंत पांडा ने हाल में कहा था कि वह हर उस किसी के साथ हाथ मिलाने को तैयार है जो 'ओडिशा के सामने आ रही गंभीर समस्याओं से निपटने के लिए प्रतिबद्ध हो.' 


बता दें, ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने केंद्रपाड़ा से लोकसभा के सदस्य रहे बैजयंत पांडा पर पार्टी को 'कमजोर' करने का आरोप लगाया था और उन्हें बीजद से निलंबित कर दिया था. इसके बाद पांडा ने ट्वीट कर कहा था, 'मैं इस खबर से हैरान हूं. बहुत दुखद है कि नवीन पटनायक मेरे खिलाफ एक आईएएस अधिकारी की साजिश को नहीं समझ पाए जो अब पार्टी को नियंत्रित कर रहे हैं.


(इनपुट- भाषा)