Nupur Sharma Controversy: बीजेपी की निलंबित नेत्री नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद पर कथित विवादित बयान के डेढ़ माह बीतने के बाद भी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के बहेड़ा जाहिदपुर का है. यहां के रहने वाले अंकित को कुछ लड़कों ने इसलिए चाकू मार दिया क्योंकि वह अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था. फिलहाल अंकित झा दरभंगा के बेंता स्थित एक निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. जख्मी युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

क्या है पूरा मामला


जख्मी युवक अंकित ने अस्पताल में मीडिया को बताया कि शनिवार को गांव से दूर नानपुर में एक पान की दुकान पर खड़ा होकर वह अपने मोबाइल फोन में नूपुर शर्मा की पोस्ट देख रहा था तो पास में खड़े तीन युवक जो सिगरेट पी रहे थे, उन्होंने टोकते हुए पूछा कि क्या तुम नूपुर शर्मा के समर्थक हो. अंकित ने जब उनसे कहा कि तुम लोगों को क्या लेना-देना तो उन लोगों ने सिगरेट का धुआं मुंह पर फेंका और मारपीट करने लगे. इतने में उन लोगों ने चाकू निकाल कर 5-6 वार कर दिए, जिससे अंकित घायल हो गया. 


पिता ने लगाए ये आरोप


वहीं घायल अंकित के पिता मनोज झा ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उनपर दबाव बनाकर अपने हिसाब से केस लिखवा लिया है. उस केस में नुपूर शर्मा प्रकरण को हटा दिया है. इस घटना के बाद हम लोग काफी डरे-सहमे हैं. कहीं हमलावर हम लोगों पर फिर से ना हमला कर दें. उन्होंने पुलिस और प्रशासन से अपनी जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.


ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


 


लाइव टीवी