बिहार में 15 कोरोना पॉजिटिव ठीक, 4496 की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव
Advertisement

बिहार में 15 कोरोना पॉजिटिव ठीक, 4496 की जांच रिपोर्ट आई नेगेटिव

यहां जांच के लिए कुल 4 हजार 689 नमूने लिए गए थे, जिसमें से 38 व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि 4 हजार 496 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

बिहार की स्थिति अन्य राज्यों की अपेक्षा कुछ ठीक है.

पटना: कोरोना वायरस (Coronavirus) का प्रकोप पूरे देश में तेजी से फैल रहा है. इस बीच, केंद्र और राज्य सरकार मिलकर बीमारी से बचाव के लिए कई एहतियातन कदम उठा रही हैं. साथ ही लगातार जांच और स्क्रिनिंग भी लोगों की सरकार द्वार कराई जा रही है.

हालांकि, बिहार की स्थिति अन्य राज्यों की अपेक्षा कुछ ठीक है. जानकारी के मुताबिक, यहां जांच के लिए कुल 4 हजार 689 नमूने लिए गए थे, जिसमें से 38 व्यक्ति कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि 4 हजार 496 लोगों की जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

कोरोना वायरस से अब ठीक हुए लोगों की संख्या 15 हैं. जबकि 11 हजार 671 यात्रियों को निगरानी के लिए नामांकित किया गया है. वहीं, 14 दिन का कवारंटाइन पूरा करने वाले यात्रियों की संख्या 2 हजार 938 हैं. बता दें कि बिहार में कोरोना

बता दें कि बिहार में सबसे अधिक कोरोना संक्रमित मरीज सीवान से सामने आए हैं. यहां 10 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा मुंगेर से 7 तथा पटना और गया से पांच-पांच मरीज शामिल हैं. गोपालगंज और बेगूसराय से तीन, नालंदा से दो तथा  सारण, लखीसराय और भागलपुर से एक-एक कोरोना पॉजिटिव मामले मिले हैं.