बिहार रणजी टीम के 2 खिलाड़ियों को IPL में मिलेगा मौका, राजस्थान रॉयल्स ने भेजा बुलावा
Advertisement

बिहार रणजी टीम के 2 खिलाड़ियों को IPL में मिलेगा मौका, राजस्थान रॉयल्स ने भेजा बुलावा

बीसीए ने इस अपील को मानते हुए, दोनों खिलाड़ियों को अपनी तरफ से अनुमति दी है. बीसीए से अनुमति मिलने के बाद, दोनों खिलाड़ी फिलहाल मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं.

बीसीए से अनुमति मिलने के बाद, दोनों खिलाड़ी फिलहाल मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. (फाइल फोटो)

पटना: बिहार में बुधवार को क्रिकेट के लिहाज से बड़ा दिन साबित हुआ. राज्य में पिछले दो सालों से लगातार हो रहे क्रिकेट का फल अब देखने को मिला है. बिहार की टीम जिस तरह से रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में बेहतर प्रदर्शन कर रही है, उसकी वजह से इसके खिलाड़ियों को अब आईपीएल (IPL) की टीम की तरफ से बुलावा आने लगा है.

आईपीएल की टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) ने दो खिलाड़ियों को बॉलिंग डेवलपमेंट स्कवॉयड में शामिल किया है. समर कादरी और हर्ष विक्रम को लेकर राजस्थान रॉयल्स ने बिहार क्रिकेट संघ (BCA) को एक मेल लिखकर, दोनों खिलाड़ियों को 20 अगस्त से 10 नवंबर तक के लिए आवश्यक अनुमति या छुट्टी देने का आग्रह किया था.

बीसीए ने इस अपील को मानते हुए, दोनों खिलाड़ियों को अपनी तरफ से अनुमति दी है. बीसीए से अनुमति मिलने के बाद, दोनों खिलाड़ी फिलहाल मुंबई के लिए रवाना हो गए हैं. समर कादरी और हर्ष विक्रम बिहार रणजी क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पिछले दिनों बेहतर प्रदर्शन किया था.

समर कादरी ने अब तक 45 रणजी,16 वनडे और 10 टी-20 मैच खेले हैं. इसी तरह हर्ष विक्रम ने दो रणजी और एक टी-20 मैच खेले हैं. हर्ष विक्रम को पिछले सेशन में गोरखपुर गई बिहार टीम का कप्तान बनाया गया था. इससे पहले राजस्थान रॉयल्स टीम के मैनेजर रोमी भिंडर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे गए मेल में, हर्ष विक्रम और समर कादरी को आवश्यक अनुमति देने की अपील की थी.

बीसीए ने दोनों खिलाड़ियों की अपनी तरफ से अनुमति दी है. हर्ष विक्रम और समर कादरी को आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स से आए बुलावे पर क्रिकेट प्रेमियों ने खुशी जाहिर की है. बिहार में हर्ष विक्रम और समर कादरी के अलावा आशुतोष अमन जैसे शानदार खिलाड़ी हैं, जिन्होंने पिछले दिनों रणजी ट्रॉफी में बेहतर प्रदर्शन कर सबको चौंकाया था.