पटना: जेपी सेतु पर लगा 9 किमी लंबा जाम, कड़ाके की ठंड में लोग हो रहे परेशान

पटना के जेपी सेतु पर आज ट्रकों का 9 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. इसकी वजह से जेपी सेतु से आने-जानेवालों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

पटना: जेपी सेतु पर लगा 9 किमी लंबा जाम, कड़ाके की ठंड में लोग हो रहे परेशान
पटना के जेपी सेतु पर आज ट्रकों का 9 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है.

पटना: बिहार की राजधानी पटना के जेपी सेतु पर आज ट्रकों का 9 किलोमीटर लंबा जाम लग गया है. इसकी वजह से जेपी सेतु से आने-जानेवालों को भारी परेशानी झेलनी पड़ रही है.

दरअसल सेतु से ट्रकों को चलने की छूट देने के बाद से ये हालत पैदा हुए हैं. सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी संसद में जेपी सेतु से ट्रक चलाने का मुद्दा उठाया था. साथ ही रेलवे ने भी जेपी सेतु पर ट्रक चलाने का विरोध किया था. इसकी वजह से आवाजाही में काफी परेशानी हो रही है.

वहीं, स्थानीय लोगों का भी कहना है कि जेपी सेतु पर ट्रक चलने से रोज जाम लग रहा है. जाम की वजह से स्थानीय लोगों को भारी परेशानी हो रही है. आपको बता दें कि ये स्थिति लगातार बनी हुई है. सुबह 6 बजे नो एंट्री खत्म हो जाती है उसके बाद भी लगातार जाम है. 

इस पुल पर छोटी गाड़ियां चलती थी जिसकी वजह से लोगों को जाम जैसी परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ता था. लेकिन जब से इस पर बड़ी गाड़ियों और खासकर ट्रकों को चलने दिया गया है उसके बाद ये समस्या शुरू हो गई है और ये बड़ी परेशानी है क्योंकि हर दिन यह स्थिति रहती है. 

वहीं, इस मामले में प्रशासन मूक दर्शक बना हुआ है. हर दिन भयावह जाम लगने के बाद भी इसे कम करने के लिए चाहे पटना या सोनपुर प्रशासन हो कोई कुछ भी बड़ा कदम नहीं उठा रहा है. कड़ाके की ठंड के बीच जाम में फंसे लोगों के लिए ये किसी टॉर्चर से कम नहीं है.