झारखंड में एक दिन में आए कोरोना के 9 नए मामले, कुल मरीजों की संख्या हुई 13
Advertisement

झारखंड में एक दिन में आए कोरोना के 9 नए मामले, कुल मरीजों की संख्या हुई 13

एक दिन में झारखंड में कोरोना के कुल 9 मरीजों की पुष्टि हुई है जिसके बाद राज्य में मरीजों की संख्य 5 से बढ़कर 14 हो गई है. इनमें से सिर्फ बोकारो में कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं. 

झारखंड में कोरोना के कुल 13 मामले अब हो गए हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

रांची: झारखंड में कोरोना के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है. एक दिन में झारखंड में कोरोना वायरस के कुल 9 मरीजों की पुष्टि हुई है जिसके बाद राज्य में मरीजों की संख्य 4 से बढ़कर 13 हो गई है. इनमें से सिर्फ बोकारो में कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं. 

वहीं, रांची के हिंदपीढ़ी इलाके से ही कोरोना के पांच और मामले सामने आए हैं. आपको बता दें कि बोकारो में एक ही परिवार के पांच लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. सबसे पहले बोकारो के चंद्रपुरा इलाके में एक महिला की कोरोना से पुष्टि हुई थी. 

लेकिन अब उसी महिला के परिवार में चार और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दरअसल, सबसे पहले जो महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी, वो बांग्लादेश से लौटी थी. 5 अप्रैल को इसकी पुष्टि हुई थी. अब उसी परिवार के चार लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है.

ये सभी चंद्रपुरा के तेलो गांव के रहने वाले हैं. सभी का इलाज बोकारो जनरल अस्पताल में चल रहा है. वहीं, रांची के हिंदपीढ़ी में कोरोना पॉजिटिव महिला के संपर्क में आने से 5 और लोग संक्रमित हो गए हैं. कोरोना के चार और नए मामले आने के बाद हिंदपीढ़ी इलाके में खौफ का माहौल बन गया है.